Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

आज शाम आरजेडी सुप्रीमों लालू प्रसाद पहुंचेंगे पटना,पार्टी कार्यकारिणी की बैठक में होंगे शामिल

0 422

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार की सबसे बड़ी पार्टी राजद के सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव आज पटना पहुंच रहे हैं । जानकारी के मुताबिक वे शाम में 5:00 बजे एयर इंडिया की फ्लाइट से आएंगे । वहीं उनके स्वागत के लिए कार्यकर्ताओं ने स्वागत की सारी तैयारियां कर रखी हैं।

वहीं राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के पटना आने का मुख्य कारण आगामी 10 फरवरी को होने वाले राजद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक को बताया गया है जिसमें पार्टी के नए अध्यक्ष के चुनाव को लेकर फैसला होना है बताया जा रहा है कि इस बैठक में लालू प्रसाद यादव पार्टी की निर्दोष की घोषणा कर सकते हैं।

बता दें कि लालू प्रसाद यादव लगभग 10 माह से नई दिल्ली में रह रहे हैं। जहां वह अपनी बेटी मीसा भारती कि घर पर रहकर अपनी बीमारी का इलाज करा रहे हैं। लालू प्रसाद यादव अंतिम बार दो माह पहले बेटे तेजस्वी यादव की शादी के दौरान पटना आए थे। लेकिन जल्द ही वह वापस लौट गए थे। इस दौरान लगभग चार साल बाद वह पार्टी कार्यालय भी गए थे, जहां उन्होंने पार्टी के सिंबल लालटेन का भव्य पत्थर की मूर्ति का उद्घाटन किया था।

गौरतलब हो कि लालू प्रसाद फिलहाल चारा घोटाला मामले में पैरोल पर बाहर हैं ।  लेकिन जल्द ही एक और अवैध निकासी मामले में इसी महीने कोर्ट में सुनवाई होनेवाली है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.