Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: शहर व्यवसायी की हत्या के बाद बेटियों को घर से निकाला

0 168

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: मंगलवार को उस समय संपत्ति विवाद में नया मोड़ आ गया जब औरंगाबाद शहर के व्यवसायी राजू गुप्ता की हत्या के बाद उनकी बेटियों को घर में नहीं घुसने दिया गया । मंगलवार को उनकी दो बेटियां पायल कुमारी और अंजली कुमारी औरंगाबाद पहुंची थी। लेकिन बीच बाजार में स्थित उन्हें उनके घर में नहीं घुसने दिया गया जिसके बाद विवाद हुआ। किसी तरह दोनों अंदर चली गई लेकिन बाहर से बिजली काट दी गई।

अब अधिकारियों से इस मामले में मदद की गुहार लगाई गई है। अंजली कुमारी और पायल कुमारी ने बताया कि वह अपनी फुआ अनीता देवी के साथ यहां पहुंची हैं। उनके पिता राजू गुप्ता की हत्या अपराधियों ने गोली मारकर कर दी थी। कुछ साल पहले उनकी हत्या हो गई थी। उनके चाचा संजय गुप्ता यहां पर रहते हैं और उनका चचेरा भाई गुड्डू कुमार भी इसी घर में रहता है। इस पूरी संपत्ति में वे लोग भी बराबर के हिस्सेदार हैं लेकिन अब उन्हें बाहर भगाया जा रहा है। कोर्ट में केस के सिलसिले में यहां आए थे और वहां से अपने घर पर रहने के लिए पहुंचे। यहां आने पर उनके साथ गाली गलौज की गई और बाहर निकाल दिया गया। जब किसी तरह अंदर के एक हिस्से में रुकने पहुंची तो बाहर से बिजली काट दी गई। उन लोगों के साथ काफी गाली गलौज की गई है। महिलाओं ने अधिकारियों से इस मामले में हस्तक्षेप करने की मांग की है। एसडीओ सहित अन्य अधिकारियों से मदद की गुहार लगाई है।

वहीं इस मामले में पायल ने बताया कि इस संपत्ति में नौ हिस्सेदार हैं । इस बात को उनके चाचा और चचेरा भाई भी कह रहा है। लेकिन फिर भी उन्हें घर से बाहर निकाला जा रहा है। वह इस संबंध में  गुड्डू का कहना है कि यह मामला कोर्ट में लंबित है और कोर्ट के निर्णय आने के बाद भी किसी को हिस्सा दिया जाएगा। बेवजह इस मामले को लेकर विवाद किया जा रहा है। ऐसी कोई बात नहीं है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.