Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

राजद नेता राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में जुटे, तेजस्वी-मीसा के बीच बैठे लालू यादव, तेजप्रताप भी मंच पर मौजूद

0 147

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी आरजेडी की पटना स्थित होटल मौर्या में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू हो चुकी है। इस बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्यों के साथ ही अन्य नेता भी शामिल हैं । इस बैठक में लालू यादव अपने छोटे लाल तेजस्वी और बड़ी बेटी मीसा भारती के साथ बैठे हैं। साथ ही बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव एवं अन्य वरिष्ठ नेता भी मंच पर मौजूद हैं ।

बता दें कि बैठक को लेकर पटना के कई इलाकों खासकर आरजेडी कार्यालय, राबड़ी आवास के बाहर और मौर्या होटल के पास की सड़कों को पोस्टर बैनर से पाट दिया गया था। हालांकि, लालू-राबडी आवास के बाहर लगाए गए पोस्टर में लालू, राबड़ी, तेजस्वी और तेजप्रताप के साथ-साथ नई बहू रेचल की तस्वीर को भी जगह दी गई थी। उक्त पोस्टर में मोटे अक्षर में लिखा गया था, ” हमारे सरकार आ रहे हैं, बिहार मतलब लालू और लालू मतलब बिहार।”

इस पोस्टर में लालू प्रसाद की बड़ी फोटो लगाई गई थी। वहीं, पोस्टर के ऊपर में एक साइड में तेज प्रताप और तेजस्वी की फोटो लगी है और दूसरे साइड में राबड़ी देवी और नई नवेली दुल्हन रेचल की फोटो लगाई गई थी। हालांकि, इससे पहले राबड़ी देवी के साथ बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती की फोटो लगी रहती थी। लेकिन इस बार पोस्टर पर मीसा भारती की जगह रेचल ने ले ली।

हालांकि लालू प्रसाद यादव ने आज की बैठक में मीसा भारती को अपने पास बैठाकर संदेश देने की कोशिश की है कि उनके लिए बेटी भी उतनी ही महत्वपूर्ण है जितना की बहु ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.