Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक: राजद में नहीं है सबकुछ ठीक-ठीक, तेजस्वी के भाषण के बीच उठकर चले गये तेजप्रताप

0 375

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के परिवार में सबकुछ ठीक नहीं है। अभी भी दोनों पुत्रों के बीच नाराजगी देखने को मिल रही है। इसका नजारा गुरुवार को पटना में राजद की हो रही राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में देखने को मिला। जब तेजस्वी भाषण दे रहे थे तेजप्रताप यादव मंच से उठकर चले गये। इसे राजनीतिक जानकार कई नजरिए से देख रहे हैं।

Rjd राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक

तेज प्रताप का अचानक मंच से उठकर जाना सबको हतप्रभ कर गया। तेज प्रताप का मंच से उठकर जाना कई सवाल खड़ा करता है। पार्टी सूत्रों और जानकारों की मानें तो तेज प्रताप कुछ मुद्दों को लेकर अपने छोटे भाई और प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव से अलग मत रखते हैं। इसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का मसला भी शामिल है।

Rjd राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक

पिछले दिनों ही जब यह चर्चा जोरों पर थी कि प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी को पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया जाएगा तब भी तेज प्रताप ने सबसे पहले इसका खंडन किया था।

जानकारों का कहना है कि अब राजद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में तेज प्रताप का उस समय मंच छोड़ना जब उनके छोटे भाई तेजस्वी संबोधन कर रहे थे इन संभावनाओं को मजबूती देता है कि राजद अध्यक्ष के दोनों बेटों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। विशेषकर पार्टी के फैसलों से संबंधित फैसलों में तेजप्रताप की सिमटती भागीदारी की ओर यह बड़ा संकेत है।

वहीं जब गुरुवार को राष्ट्रीय कार्यकारिणी की शुरूआत हुई तो लालू प्रसाद पुत्र तेजस्वी और पुत्री मीसा भारती के बीच बैठे नजर आए। मतलब साफ़ है कि वे दिखाने का यह भी प्रयास कर रहे हैं कि मीसा भारती और पुत्रों में कोई भेदभाव की बात नहीं है। तस्वीरें बहुत कुछ बयां कर रही थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.