Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: डांस कर रही डांसर के सामने चली गोली, इस वायरल वीडियो की जांच कर रही है पुलिस

0 533

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में प्रशासन की लाख सख्ती के बावजूद भी हर्ष फायरिंग का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। हमेशा इस तरह की खबरें आती रहती है। ताजा मामला औरंगाबाद जिले के दाउदनगर का है जहाँ  से हर्ष फायरिंग की एक तस्वीर सामने आयी है। प्रशासन के लाख सख्ती के बावजूद इलाके में हर्ष फायरिंग की परंपरा बंद नहीं हो रही है। जबकि हम सब जानते हैं कि इस प्रकार की फायरिंग में कई लोगों की अब तक मौत हो चुकी है।

ताजा वायरल वीडियो भी इसी तस्वीर को सामने लाया है। वीडियो में आर्केस्ट्रा के दौरान दर्शकों के बीच बैठकर एक शख्स अवैध कट्टे से लगातार फायरिंग करते दिख रहा है। वीडियो में फायरिंग करते दिखने वाला शख्स दाउदनगर थाने के अंछा गांव का रहने वाला बताया जाता है।

बताया जाता है कि रिश्तेदारी में अपने बहनोई के घर पर रहता है। वैसे उसकी पहचान राकेश कुमार सिंह के रूप में हुई है, जो मूल रूप से आरा जिले का रहने वाला है। बताया जाता है कि राकेश कुमार सिंह हर समय अवैध हथियार से लैस रहता है।

हालांकि वायरल वीडियो की पुष्टि “बिहार नेशन” नहीं करता है। वीडियो कब का है यह भी स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस इस वीडियो की अभी जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि वीडियो की जांच के बाद ही इसपर कोई कार्रवाई की जायेगी।

लेकिन इस तरह की हर्ष फायरिंग से अब तक न जानें कितनी लोगों की जान जाती रही है। इस तरह के हर्ष फायरिंग अक्सर लोग किसी डांस प्रोग्राम या शादी समारोह के दौरान ही करते हैं । मतलब इन जगहों पर विशेष सतर्कता लोगों को बरतने की जरूरत है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.