Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

लालू प्रसाद छोटी बहू के हाथ से बनी मछली खाएंगे, वहीं राजद का आज से शुरू हुआ सदस्यता अभियान  

0 218

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: जब से दिल्ली में तेजस्वी की शादी हुई है किसी प्रकार के पटना में भोज का आयोजन नहीं हुआ है। लेकिन अब खबर है कि लालू यादव की छोटी बहु आज मछली भात पकाने वाली हैं। इस समय लालू प्रसाद यादव का पूरा परिवार पटना में मौजूद है। और आज पार्टी का सदस्यता अभियान भी चल रहा है। इस शुभ मौके पर आज लालू अपनी छोटी बहु के हाथ से पका मछली भात खायेंगे। इसके लिए ताजी मछली लाई गई है।

वहीं लालू के पसंद की मछलियों में रेहू मछली को लाया गया है। बता दें छोटी बहु राजश्री अपने हाथों इसे बना कर अपने ससुर को परोसेगी। ऐसे में आज राजद और लालू अपरिवर के लिए बड़ा ही खास दिन माना जा रहा है।
लेकिन अब यह देखना दिलचस्प होगा कि राजद सुप्रीमों लालू यादव अपनी छोटी बहु के हाथों से मछली खाने के बाद उन्हें क्या उपहार देते हैं ।

दरअसल पटना में आरजेडी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हुई। इस दौरान पार्टी ने एलान किया कि पूरे बिहार में आरजेडी 12 फरवरी से सदस्यता अभियान चलाएगी। यह सदस्यता अभियान 20 जून 2022 तक चलेगा। वहीं राज्य कार्यकारिणी का चुनाव 22 सितंबर को होगा। जबकि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक अक्टूबर में होगी।

Rjd राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक

आरजेडी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दौरान लालू प्रसाद यादव ने कहा कि हमारी अध्यक्षता में पार्टी ने बहुत सफलता पाई है। हमारे नेताओं को हमेशा लड़ने के लिए तैयार रहना चाहिए। देश की किसी भी पार्टी से राजद की औकात बहुत बड़ी है। वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि राजद आज हर मुद्दे पर सड़क पर लड़ाई लड़ रही है। सभी विधायकों को तेजस्वी ने निर्देश दिया कि सभी विधायक सोने से पहले सोचें कि आज क्या योगदान दिया। पार्टी ही नेताओं का सबकुछ है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.