Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

छुपकर प्रेमिका से करने जा रहा था कोर्ट मैरिज, पत्नी पहुंची मौके पर और खंभे से बांधकर हुई जमकर पिटाई

0 584

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: इस समय एक अजीबोगरीब मामला बिहार के कटिहार जिले से सामने आ रहा है। जहाँ एक शादीशुदा शख्स अपनी पत्नी से छिपकर प्रेमिका से शादी करने कोर्ट जा रहा था । लेकिन इसकी जानकारी जैसे ही पत्नी और ससुरालवालों को चला कि वह कोर्ट मैरिज करने जा रहा है वे कोर्ट पहुंच गये । उसके बाद शख्स की जमकर पिटाई की। कोर्ट के बाहर ही उसकी पत्नी और ससुराल के सदस्यों ने उसे पकड़ लिया। फिर ससुराल पक्ष के लोगों ने अपने दामाद की खंभे से बांधकर पिटाई कर दी।

ससुराल पक्ष के लोगों का कहना है कि जब तक उनका दामाद सुधर नहीं जाता, उसकी पिटाई जारी रहेगी। मामला कटिहार के आजमनगर थाना के मल्लिकपुर गांव का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, आबिद खान की शादी सना खातून के साथ हुई थी. शादी के बाद सबकुछ ठीक रहा। कुछ महीनों के बाद आबिद मजदूरी करने मुंबई चला गया। यहां से आबिद हर महीने पत्नी को रुपए भी भेजने लगा लेकिन 2020 के बाद से आबिद ने अचानक रुपए भेजना बंद कर दिया।

सना खातून का कहना है कि मुंबई में आबिद को दूसरी लड़की से प्यार हो गया। लड़की कटिहार के ही पड़ोस के गांव तेलता माधोपुर की रहने वाली है. मुंबई में उसका आना-जाना था। आबिद ने लड़की को अपने प्यार के झांसे में लिया और कोर्ट मैरिज के लिए तैयार कर लिया। शनिवार को आबिद अपनी प्रेमिका को लेकर कोर्ट मैरिज करने जा रहा था। इसकी जानकारी मिलने पर मैंने आबिद को उसकी प्रेमिका के साथ कोर्ट पहुंचने से पहले पकड़ लिया। फिर मामले की जानकारी मैंने अपने घरवालों को दी।  सूचना के बाद मेरे घरवाले मौके पर पहुंचे और आबिद को पकड़कर खंभे से बांध दिया और फिर उसकी पिटाई की।

इस मामले में ससुराल पक्ष के लोगों का कहना है कि दोनों की शादी आपसी सहमति से कराईं गई थी। लेकिन अब वह फिर से दूसरी लड़की से शादी करना चाहता है जबकि पहली पत्नी भी है। वह अपनी पत्नी के साथ बेवफाई कर रहा है। उसे सुधारने के लिए ही खंभे से बांधकर आबिद की पिटाई की गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.