Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

भाजपा एमएलसी के 28 वर्षीय पुत्र प्रिंस सिंह की कोरोना से मौत,मचा कोहराम

देश में कोरोना का कहर लगातार जारी है. इस कोरोना ने क्या आम और क्या ख़ास सभी को अपने चपेट में ले लिया है

0 143

बिहार नेशन: देश में कोरोना का कहर लगातार जारी है. इस कोरोना ने क्या आम और क्या ख़ास सभी को अपने चपेट में ले लिया है. इस कोरोना से अब हरेक दिन आम जनता के साथ-साथ हाई प्रोफाईल लोगों पर भी मौत का कहर टूटने लगा  है. ताजा खबर है की गुरूवार को कैमूर-रोहतास से बीजेपी के एमएलसी संतोष सिंह के बेटे प्रिंस की कोरोना से मौत हो गई है.उनकी उम्र महज 28 वर्ष थी. जानकारी के मुताबिक़ दिल्ली के मेदांता अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. इस दुःख से घर में कोहराम मचा है. वहीं इस दुःख पर कई नेताओं एवं उनके नजदीकियों ने अपनी संवेदना प्रगट की है.

आपको बता दें की गुरुवार की अहले सुबह ही माकपा के दिग्गज नेता सीताराम येचुरी के बेटे आशीष येचुरी की भी मौत कोरोना से हो गई. उनकी उम्र सिर्फ 34 साल थी.उनका इलाज गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में चल रहा था. इस बात की जानकारी खुद सीताराम येचुरी ने टवीट से दी. जबकि दिल्ली में कांग्रेस के एक कद्दावर नेता एवं पूर्व मंत्री वालिया की भी मौत कोरोना से हो गई. वहीं बिहार में मात्र दो दिन पहले जेडयू के तारापुर सीट से विधायक मेवालाल चौधरी ने भी दम तोड़ दिया. विधायक मेवालाल चौधरी सीएम नीतीश कुमार के काफी करीबी माने जाते थें.

गौरतलब हो की राज्य में पिछले महज 72 घंटे में 148 लोगों की मौत हो गई है. वहीं बुधवार को पटना हाई कोर्ट ने राज्य सरकार से जवाब माँगा था की कोरोना से बचाव के लिए क्या व्यवस्था की जा रही है. इसपर बिहार सरकार की तरफ से हलफनामा पेश किया गया. लेकिन इससे हाई कोर्ट संतुष्ट नहीं हुआ.

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.