Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

सासाराम: सदर अस्पताल से 70 वर्षीय वृद्धा के शव को बाइक पर ले गए परिजन

मानवता को शर्मसार करने वाली एक खबर सासाराम से आ रही है. खबर है की एक 70 वर्षीय वृद्ध की तबीयत अचानक बिगड़ने पर आनन-फानन में परिजन उसे बाइक पर बैठाकर सदर अस्पताल पहुंचे.

0 150

बिहार नेशन: मानवता को शर्मसार करने वाली एक खबर सासाराम से आ रही है. खबर है की एक 70 वर्षीय वृद्ध की तबीयत अचानक बिगड़ने पर आनन-फानन में परिजन उसे बाइक पर बैठाकर सदर अस्पताल पहुंचे. लेकिन सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड तक पहुंचते-पहुँचते ही वृद्ध की मौत हो गई. इसके बाद उसके परिजन शव को ले जाने के लिए काफी देर तक एम्बुलेंस का इन्तजार करते रहे लेकिन नहीं मिला. इसके बाद मृतक के परिजन जिस बाइक से लाए थें उसी बाइक पर शव को ले गए.

लेकिन यह खबर कहीं न कहीं मानवता को शर्मसार करनेवाली है. इसमें अस्पताल प्रबन्धन की भी जिम्मेवारी बनती है की उसे एम्बुलेंस की व्यवस्था शव को ले जाने के लिए दे. लेकिन जब इस बारे में वहाँ के प्रबन्धन से बात की गई तो अस्पताल के उपाधीक्षक कन्हाई लाल ने बताया कि इस तरह के किसी मरीज का कहीं एडमिट या फिर इलाज नहीं हुआ है.

आपको बता दें की इस तरह की घटनाएं अक्सर बिहार के अस्पतालों से आती रहती है. स्वास्थ्य व्यवस्था की हालत बिहार की किसी से छुपी नहीं है. सरकार भी ऐसी घटनाओं को नजरअंदाज कर अपना पल्ला झाड़ लेती है. वहीं अस्पताल प्रबन्धन की लापरवाही और अफसरशाही से अक्सर अव्यवस्था बनी रहती है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.