Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

अंधविश्वास के चक्कर में 8 वर्षीय मासूम बच्चे की गला रेतकर की हत्या

0 103

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: भले ही विज्ञान ने तरक्की कर ली हो लेकिन आज भी लोग अंधविश्वास में कुछ लोग काफ़ी विश्वास रखते हैं । खासकर बिहार जैसे पिछड़े राज्यों में तो अक्सर यह देखने को मिलती है। ताजा मामला बिहार के ही जमुई जिले से ही जुड़ा हुआ है जहाँ एक 8 वर्षीय मासूम बच्चे की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई है। घटना जिले के झाझा थाने इलाके की है।  वहीं, इस मामले में हत्यारे को गिरफ्तार भी कर लिया गया है और हत्यारे ने ही पूरे मामले का उद्भेदन किया ।

हत्यारे की पहचान लाटो दास (21 वर्ष) के रूप में हुई है। वहीं, मृतक बच्चे की पहचान मिथुन कुमार (8 वर्ष) के रूप में हुई है। इस पूरे घटना के बारे में बताया गया कि, बच्चा मंगलवार के दोपहर से लापता था। वहीं, उसकी तलाश उसके परिजनों के द्वारा की गयी थी। लेकिन, उसके नहीं मिलने की वजह से इसकी सूचना झाझा थाने में दी गयी। आरोपी ने बच्चे बाइक पर बिठा कर लोगाय पहाड़ी पर ले गया और फिर मुंह दबाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद चाकू से गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गयी।

जैसे ही इस घटना की जानकारी बच्चे के परिजनों को मिली घर-परिवार में मातम छा गया । हत्यारे ने बताया कि उसे यह सपना आता था की तुम किसी बच्चे को मार दोगे तो ठीक हो जाओगे । वहीं पुलिस ने आरोपी के निशानदेही पर हत्या में उपयोग किया जानेवाला चाकू और पहाड़ी से बच्चे का शव भी बरामद कर लिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.