Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

देव में मंच पर तेजस्वी यादव ने बैक टू बैक तीन गानें गाकर बांधा समा, देखें वीडियो, मिठइया मोड़ पर हुआ जोरदार स्वागत

0 699

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: आज यानी 28 जनवरी 2023 को औरंगाबाद जिले की धरती तीन देव महोत्सव के उद्घाटन के साथ ही संगीतमय हो गया। डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव राजनेता से इतर एक सिंगर की भूमिका की नजर आए। वे फिल्मी गीतों पर जमकर झूमें।

स्वागत पोस्टर

देव महोत्सव के उद्घाटन के बाद तेजस्वी यादव स्टेज पर पहुंचे और सिंगर अभिजीत के साथ एक मझे हुए गायक की तरह उनके साथ सुर से सुर मिलाया। लगभग आधे घंटे तक तेजस्वी ने सिंगर अभिजीत के साथ फिल्मी गाने गाए। बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी का यह अलग अंदाज देखकर लोगों ने दातों तले उंगलियां दबा ली।

स्वागत के लिए उपस्थित नेता एवं मुखिया

दरअसल, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव शनिवार को औरंगाबाद पहुंचे, जहां उन्होंने तीन दिवसीय सूर्य महोत्सव का उद्घाटन किया। तीन दिवसीय महोत्सव के उद्घाटन के मौके पर मुंबई समेत अन्य जगहों से कई बड़े कलाकारों को बुलाया गया है।

आपको बता दें कि तीन दिनों तक ये कलाकार अपनी प्रस्तुति देंगे। वहीं उद्घाटन के मौके पर बॉलीवुड के प्रख्यात सिंगर अभिजीत मंच पर गाना गा रहे थे। अभिजीत के गाने को सुनकर तेजस्वी खुद को रोक नहीं पाए और उनके भीतर का सिंगर सामने आगया।मंच पर पहुंचे तेजस्वी यादव ने अभिजीत के साथ एक के बाद एक तीन गानें गाए और समा बांध दिया।

सूर्य महोत्सव के दौरान अभिजीत भट्टाचार्य ने उपमुख्यमंत्री को गुनगुनाने के लिए बुलाया। तुम दिल की धड़कन में रहते हो.. गाने पर उपमुख्यमंत्री ने भी अपना स्वर दिया जिसे भीड़ गुनगुनाने लगी। तेजस्वी यादव ने दो गानों पर गुनगुना कर कार्यक्रम में उर्जा भर दी। उन्होंने मंच से युवाओं को सही रास्ते पर चलने की नसीहत भी दी।

दरअसल तेजस्वी यादव की पसंद का जिक्र करते हुए अभिजीत भट्टाचार्य ने तुम दिल की धड़कन में रहते हो गाना गाया। अभिजीत ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और पूर्व सीएम राबड़ी देवी का जिक्र भी अपने संबोधन में किया और कहा कि उन्हें भी यह गाना पसंद है। अभिजीत ने लालू प्रसाद यादव से हुई अपनी मुलाकात का जिक्र भी गायन के दौरान किया। देर रात तक अभिजीत भट्टाचार्य गाते रहे और लोग झूमते रहे।

मिठइया मोड़ पर डिप्टी सीएम तेजस्वी का जोरदार स्वागत

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक गया के रास्ते देव पहुंचे। लेकिन गया से चलते ही राजद के कार्यकर्ताओं और उनके समर्थकों ने उन्हें फ़ूल-माला से लाद दिया। वहीं मदनपुर के नजदीक मिठइया मोड़ पर उनके आगमन को लेकर स्वागत की विशेष तैयारी की गई थी। खिरियावां पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि एवं राजद नेता रंजीत यादव ने भी डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के आगमन के लिए विशेष तैयारी कर रखी थी। उन्होंने स्वागत के लिए बैनर पोस्टर भी लगवा रखा था, साथ ही जनता के लिए कई सुविधाएं मुहैया कराईं थी। ताकि आनेवाले लोगों को कोई असुविधा नहीं हो।

वहीं इस दौरान विधायक नेहालुद्दीन, विधायक भीम यादव, विधायक डब्ल्यू सिंह, मुखिया मनोज चौधरी, राजद नेता सरोज राम, युवा राजद प्रखंड अध्यक्ष सह पिपरौरा ग्राम पंचायत के मुखिया धनंजय यादव समेत सैकड़ों राजद नेता एवं कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी के पहुंचते ही उन्हें फूलों की हार पहनाकर जोरदार स्वागत किया। इस दौरान खूब नारेबाजी भी हुई। लालू-राबड़ी जिन्दाबाद, तेजस्वी यादव जिन्दाबाद के नारों से क्षेत्र गूंज उठा। वहीं तेजस्वी यादव ने भी अपने समर्थकों का अभिवादन किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.