Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

बाल सुधार गृह में बंद एक कैदी ने की खुदकुशी, वहीं मौके का फायदा उठाकर 10 अन्य बाल कैदी फरार

0 140

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन:  इस वक्त भोजपुर जिले से बड़ी खबर आ रही है जहाँ बीती रात बाल सुधार गृह मे बंद एक किशोर ने खुदकुशी कर ली है। किशोर का नाम मोनू कुमार है जो बक्सर के बुधनपुरवा गांव का रहने वाला था।

उसे पिछले दिनों  बाल सुधार गृह में लाया गया था और बीती रात उसने खाना खाने के बाद खुदकुशी कर ली। हद तो तब हो गई जब इस घटना का फायदा उठाकर बाल सुधार गृह में बंद 10 बंदी मौके से फरार हो गए।

एरकी कला पंचायत नामांकन तिथि

बाल सुधार गृह में एक किशोर की खुदकुशी और 10 अन्य बंदियों के भागने की खबर मिलने के बाद हड़कंप मच गया। आधी रात के वक्त प्रशासनिक अधिकारी और बाल सुधार गृह के अधीक्षक के मौके पर पहुंच गए।

मुखिया प्रत्याशी: मालती देवी

घटना के बारे में जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक 16 साल के मोनू कुमार ने इसके पहले भी अपनी जान देने की कोशिश की थी।

वह फिनाईल पीकर आत्महत्या की कोशिश कर चुका था। मोनू कुमार ने आखिर खुदकुशी क्यों की इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है ।

हमीद अख्तर उर्फ सोनू

लेकिन इसी महीने की 6 तारीख को ही उसे बाल सुधार गृह में लाया गया था। मोनू ने खाना खाने के बाद बाथरूम में जाकर फंदा लगाया और अपनी जान दे दी।

नामांकन

इस घटना का फायदा उठाकर बाल सुधार गृह में बंद 10 अन्य बंदी मौके से फरार हो गए। प्रभारी अधीक्षक रविशंकर वर्मा के मुताबिक बाल सुधार गृह में कुल 87 बंदी है, जिनमें से 14 को क्वारंटाइन करते हुए अलग रखा गया था। खुदकुशी करने वाले मोनू को भी इसी क्वॉरेंटाइन रूम में रखा गया था।

वहीं जब इस घटना की सूचना सुधार गृह के कर्मियों को मिली तो उसे इलाज के लिये ले जाया गया ।

लेकिन इस घटना के बाद ह्द तो तब हो गई जब इस प्रकरण का फायदा उठाकर 10अन्य बाल कैदी फरार हो गये । वहीं अब इन सभी बाल कैदियों को पकड़ने के लिये पुलिस छापेमारी कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.