Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद-पटना पथ पर तेजी से आती बस ने बाइक को मारी टक्कर, 16 वर्षीय किशोर की हुई मौत

0 143

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: सोमवार को औरंगाबाद-पटना पथ पर बस एवं बाइक की टक्कर में 16 वर्षीय लड़के की मौत हो गई । यह घटना दाउदनगर थाना क्षेत्र के तिवारी बिगहा गांव के पास घटी । मिली जानकारी के मुताबिक तेजी से आ रही बस ने  बाइक में टक्कर मार दी। मृतक ओबरा थाना क्षेत्र के मनोरा गांव निवासी रवि साव का पुत्र पवन कुमार है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौप दिया है।

बता दें कि दाउदनगर थाना क्षेत्र के संसा गांव में नाइट क्रिकेट मैच आयोजित की गई थी। पवन अपने साथियों के साथ वहां मैच खेलने गया था। सोमवार की अहले सुबह करीब चार बजे बाइक से वह अपने तीन अन्य साथियों के साथ घर लौट रहा था कि सामने से तेजी से आ रही बस ने बाइक ने टक्कर मारी दिया। पवन की मौत घटनास्थल पर हो गई।

बाइक पर उसके साथ सवार मनोरा गांव निवासी सत्येंद्र महतो के पुत्र सत्यम कुमार, विनोद रजक के पुत्र सचिन कुमार एवं रोहतास जिले के जमुहार तेंदुआ गांव निवासी हेमंत कुमार घायल हो गए। सत्यम, सचिन एवं हेमंत कुमार का इलाज दाउदनगर अस्पताल में किया गया। घायल हेमंत की स्थिति गंभीर बताई जाती है। उसे प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया है।

डिवाईन पब्लिक स्कूल

जैसे ही मृतक पवन का शव खरांटी नहर के पास पहुंचा ग्रामीणों ने औरंगाबाद पटना मार्ग को जाम कर मुआवजे की मांग करने लगे । ग्रामीणों का कहना था कि वह बेहद गरीब परिवार से था। उसके परिवार की माली हालत बहुत खराब है। उसे आर्थिक सहायता मिलनी चाहिए । मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने मुआवजे दिलाने का भरोसा दिलाया । वहीं उसके मां और परिवार का रो रोकर बुरा हाल है। गांव में सन्नाटा पसरा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.