Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद में एक युवक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत, 15 दिन पहले लगी थी डाक विभाग में नौकरी

0 255

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के खुदवां थाना क्षेत्र के औरंगाबाद- पचरुखिया पथ के बिछहा गांव समीप गैस गोदाम के पास बुधवार देर रात्रि को तेज रफ्तार एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान 26 वर्षीय युवक विवेक कुमार के रूप में की गई है। जो गया जिले के कोच निवासी शिशु शर्मा का बेटा था।

मनोज सिंह लोजपा, रा. प्रदेश महासचिव

पुलिस ने घटना की सूचना मिलते ही शव को अपने कब्जे में लेकर कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया। जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।
घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। गांव में मातम पसरा हुआ है। परिजनों आपदा राहत के तहत मुआवजा की मांग की है।

रविशंकर कुमार, प्रदेश अध्यक्ष, Vpi पार्टी

मिली जानकारी के अनुसार 15 दिन पहले ही युवक की डाक विभाग में नौकरी लगी थी। फिलहाल ज्वाइनिंग की प्रक्रिया चल रही थी। लिहाजा वह प्रतिदिन अपने घर से बारूण बाइक से आता जाता था। बुधवार की रात भी वह बारूण से अपने घर गया जिले के कोंच लौट रहा था। जैसे ही वह बाइक से खुदवां थाना क्षेत्र के औरंगाबाद- पचरुखिया पथ के बिछहा गांव समीप गैस गोदाम के पास पहुंचा कि अज्ञात वाहन बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिसके कारण वह सड़क पर गिर गया। सड़क पर गिरने से उसके सर में गंभीर चोट आई। जिसके कारण मौके पर ही युवक ने दम तोड़ दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.