Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

मदनपुर प्रखंड विकास पदाधिकारी से मुलाकात के बाद जनप्रतिनिधियों ने कहा-सभी को मिलेगी सुखाड़ की राशी, रखें धैर्य

0 770

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के मदनपुर प्रखंड में मंगलवार को सुखे से प्रभावित किसानों को सरकारी राशी दिलाने के लिए पंचायत के समिति सदस्यों एवं उनके प्रतिनिधियों ने मदनपुर प्रखंड विकास पदाधिकारी कुमुद रंजन से मुलाकात की। सभी समिति सदस्यों ने अपने -अपने क्षेत्र के किसानों की बातों को सुखे की राशी को लेकर रखा। सदस्यों ने कहा कि उनके क्षेत्र में कई किसानों के खाते में जो सरकार की तरफ से राशी दी जा रही है वह नहीं आई है।

 

इसपर सभी जनप्रतिनिधियों की बातों को ध्यानपूर्वक सुनते हुए प्रखंड विकास पदाधिकारी कुमुद रंजन ने कहा कि सभी किसानों के खाते में शीघ्र राशी जाएगी। कोई भी लाभुक नहीं छूटेगा। आप सभी सुखे से पीड़ित किसानों का सर्वे करके हमें दें।

वहीं प्रखंड प्रमुख प्रतिनिधि पंकज चंद्रवंशी एवं दक्षिणी उमगा पंचायत के समिति सदस्य प्रतिनिधि एवं जन अधिकार पार्टी के नेता विजय कुमार उर्फ गोलू यादव ने कहा कि मदनपुर प्रखंड के समस्त प्रखंडवासी धैर्य रखें। सुखाड़ से जो भी लोग प्रभावित हैं उन लोगों को सरकार से राशि दिलवाने के लिए हम लोग सारे जनप्रतिनिधि प्रयासरत हैं। हम सभी की इस मुद्दे पर माननीय समिति सदस्यों के साथ प्रखंड विकास पदाधिकारी से बात हुई है। उन्होंने हम लोगों को आश्वस्त किया कि है कि आप लोग हर घर का सर्वे करके हमें दिलवाने का प्रयास करें प्रखंड के एक भी व्यक्ति नहीं छूटेंगे।

इस दौरान प्रखंड प्रमुख प्रतिनिधि पंकज चंद्रवंशी, समिति प्रतिनिधि विजय कुमार उर्फ गोलू यादव, समिति प्रतिनिधि संजीव सिंह, आनंद शर्मा, उपेंद्र यादव, उमेश यादव, राजेश विश्वकर्मा समेत कई जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.