Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

पति की कोरोना से मौत के बाद, BMP जवान की महिला ने शोक में दे दी अपनी जान

बिहार के समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र से बड़ी मार्मिक खबर सामने आ रही है. यह खबर सुनकर हर कोई मर्माहत है. दरअसल अपने पति की मौत के वियोग में पत्नी ने खुदकुशी कर ली.

0 143

बिहार नेशन: बिहार के समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र से बड़ी मार्मिक खबर सामने आ रही है. यह खबर सुनकर हर कोई मर्माहत है. दरअसल अपने पति की मौत के वियोग में पत्नी ने खुदकुशी कर ली. इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के नगरगामा पंचायत के मुखिया मनजीत कुमार की शादी एक साल पूर्व बी एम पी जवान रीता कुमारी से हुई थी। रीता कुमारी सहरसा जिला में पदस्थापित थी। पति की कोरोना से मौत के बाद जवान घर पर ही रहती थी। लेकिन वह इस सदमें से उबर नहीं पा रही थी.वह पति की मौत के बाद डिप्रेशन में रह रही थी.

घरवालों ने बताया कि वह ठीक से खाना भी नहीं कहा रही थी. देर रात खाना भी नही खाई थी और घर मे सो गई . जब वह सुबह देर तक दरवाजा नहीं खोली तो परिवार के लोगों को शक हुआ. परिजनों ने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया , लेकिन गेट नही खुला और न कोई जवाब मिला. जब परिवार के सदस्यों ने खिड़की से देखा तो रीता पंखे से लटकी थी. तत्काल पुलिस को सूचना दी गई.

सूचना मिलते ही दलसिंहसराय पुलिस मौके पर पहुचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया. वहीं इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पहले बेटा गया फिर बहु गई,परिवार के लोग अभी बेटा के जाने का दुःख से उबर भी नहीं पाए थे की उनके ऊपर दुसरे दुःख का पहाड़ टूट पड़ा है.

corona

आपको वता दें कि बिहार में कोरोना संक्रमण के कारण अबतक हजार से ऊपर लोगों की मौत हो चुकी है. इस महामारी के दौर में मेडिकल सुविधाओं की भी पोल खुल गई . अस्पतालों की स्थिती तो इतनी खराब थी कि दवा और ऑक्सीजन के अभाव में कई लोगों ने दम तोड़ दिया .वहीं कई अस्पतालों ने तो बाकायदा अपने अस्पतालों के बाहर बोर्ड लगा रखा था कि अब जगह नहीं है. मरीजों की भर्ती नहीं कर सकते. जबकि सोशल मीडिया में भी इससे सम्बन्धित कई वीडियो वायरल हुए थीं.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.