Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

देशवासियों को राष्ट्रपति एवं पीएम मोदी के साथ-साथ इन राजनेताओं ने भी नए साल की दी मुबारबाद

0 117

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: पीएम मोदी ने देशवासियों को नये वर्ष 2022 की शुभकामनाएं दी हैं । उन्होंने बधाई देते हुए एक ट्वीट किया । उन्होंने ट्वीट में लिखा कि सभी को 2022 की मुबारकबाद!

ये साल सभी के जीवन में ढेर सारी खुशियाँ और अच्छा स्वास्थ्य लेकर आए। हम तरक्की और खुशहाली की नई ऊंचाइयों को छुएं और अपने महान स्वतंत्रता सेनानियों के सपनों को पूरा करने के लिए और भी ज्यादा मेहनत करें।

वहीं राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने नए साल की पूर्व संध्या पर देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं।

राष्ट्रपति कोविंद ने अपने संदेश में कहा, नए साल 2022 के उल्लासपूर्ण अवसर पर मैं भारत और विदेशों में रहने वाले हमारे देशवासियों को शुभकामनाएं देता हूं।

आशा है कि यह नया साल हमारे जीवन में शांति, समृद्धि और भाइचारे की भावना को मजबूत बनाएगा। इस अवसर पर हम देश एवं समाज की प्रगति के अभियान में योगदान देने का संकल्प लें। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने भी देश के लोगों को नव वर्ष 2022 की बधाई दी है।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने सभी को नए साल की बधाई दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- कामना करता हूं कि नया साल सभी के लिए स्वास्थ्य और खुशियां लेकर आए।

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है, आप सभी को नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं. ईश्वर से कामना है कि यह साल आपके जीवन में सुख, शांति, समृद्धि और उत्तम स्वास्थ्य लेकर आए।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने ट्वीट में लिखा है, सभी को नए साल की शुभकामनाएं। नया साल एक नई उम्मीद के साथ आप सभी के जीवन में खूब तरक्की लेकर आए

वहीं आज देश भर में लोग नये वर्ष के आगमन पर खुशियां मना रहे हैं । लोगों में हर्षोल्लास है।

सभी एक -दूसरे को नये वर्ष की सोशल मीडिया या कॉल के माध्यम से बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं । जबकि इस मौके पर उपद्रवियों से निपटने के लिए प्रशासन भी सख्त है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.