Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

अमेरिका ने जारी की ट्रैवल एडवायजरी, कहा-इस समय भारत न जायें, क्यों जाने…

कोरोना से भारत कराह रहा है. पूरा देश इसकी मार झेल रहा है.लेकिन अब कोरोना संक्रमण का असर भारत आनेवाले यात्रियों पर भी पड़ने लगा है. कई देशों ने अपने नागरिकों को भारत न जाने का आह्वाहन करते हुए परामर्श जारी किया है

0 66

बिहार नेशन: कोरोना से भारत कराह रहा है. पूरा देश इसकी मार झेल रहा है.लेकिन अब कोरोना संक्रमण का असर भारत आनेवाले यात्रियों पर भी पड़ने लगा है. कई देशों ने अपने नागरिकों को भारत न जाने का आह्वाहन करते हुए परामर्श जारी किया है. वहीं अब अमेरिका ने भी अपने लोगों से भारत में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के चलते न जाने की अपील की है.  हालांकि यह परामर्श 28 अप्रैल को जारी पुराने परामर्श के सामान ही है.

अमेरिकी विदेश मंत्रालय ने जारी अपने नये परामर्श में कहा है, कि..भारत में ‘कोविड-19 की वजह से न जाय, अपराध और आतंकवाद की वजह से अधिक सजग रहें. अमेरिका द्वरा जारी यह सलाह चौथे स्तर की है जो सबसे उच्च्घ स्तर का माना जाता है.

गैरतलब हो कि भारत में कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर ने तबाही मचा रखी है. स्वास्थ्य सेवाएं ठप पड़ चुकी है. अस्पतालों में बेड, ऑक्सीजन और दवाएं नहीं मिल रही हैं. जबकि ऑक्सीजन के अभाव में कई मरीजों ने दम तोड़ दिया है. वहीं इस महामारी से रोज भारत में कम से कम 3 लाख से ऊपर नये कोरोना संक्रमण के मामले आ रहे हैं.

जे.पे.चंद्रा की रिपोर्ट

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.