Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

भारत ने आस्ट्रेलिया से जीता दूसरा T-20 मैच, सीरीज की अपने नाम

भारत ने मेजबान आस्ट्रेलिया से दूसरा टी-ट्वेंटी मैच जीत लिया है। इस जीत के साथ ही भारत ने तीन मैचों की सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली है

0 80

 

BIHAR NATION : भारत ने मेजबान आस्ट्रेलिया से दूसरा टी-ट्वेंटी मैच जीत लिया है। इस जीत के साथ ही भारत ने तीन मैचों की सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली है। बता दें कि यह मैच सिडनी के क्रिकेट ग्राउंड पर खेला गया।

इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 195 रन का लक्ष्य दिया, जिसके जवाब में भारत ने 19.4 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 195 रन बनाए और मैच को 6 विकेट से जीत लिया। इसके साथ ही भारत ने लगातार दूसरे मैच में जीत दर्ज करके सीरीज अपने नाम कर ली। अब दोनों देशों के बीच तीसरा मैच रविवार को खेला जाएगा।

आपको बता दें कि इस मैच में भारत की तरफ से विराट कोहली ने कप्तानी की । विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। आस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान मैथ्यू वेड के अर्धशतक से 20 ओवर में 5 विकेट गवांकर 194 रन बनाए और भारत को 195 रन का लक्ष्य मिला जिसे भारत ने आसानी से पूरा कर लिया ।
भारत और मेजबान आस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन टीम इस प्रकार है . . .

भारत की प्लेइंग इलेवन

शिखर धवन, केएल राहुल (विकेटकीपर), विराट कोहली (कप्तान), संजू सैमसन, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या, वॉशिंग्टन सुंदर, युजवेंद्र चहल, शार्दुल ठाकुर, टी नटराजन और दीपक चाहर।

ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन

मार्कस स्टोइनिस, डार्सी शॉर्ट, स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, मैथ्यू वेड (कप्तान/विकेटकीपर), मोइजेज हेनरिक्स, सीन एबॉट, एंड्रयू टाय, मिचेल स्वेप्सन, एडम जंपा और डैनियल सैम्स।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.