Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

चुनाव चिन्ह मिलते ही खिरियावां पंचायत से समिति प्रत्याशी संध्या देवी के पक्ष में समाजसेवी सुधीर सिंह ने वोटरों से माँगा आशीर्वाद

0 115

 

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले अन्तर्गत मदनपुर प्रखंड में सातवें चरण के तहत होने वाले चुनाव के लिये सिंबल मिलते ही खिरियावां पंचायत से पंचायत समिति के प्रत्याशी संध्या देवी के पत्ती और समाजसेवी सुधीर कुमार सिंह ने जनसंपर्क तेज कर दिया है।

Saundik interprizes

समाजसेवी सुधीर कुमार सिंह ने सोमवार को अपने पंचायत के विभिन्न गाँवों का दौरा किया । इसके तहत उन्होंने घर-घर जाकर लोगों से जनसंपर्क किया और खिरियावां पंचायत समिति प्रत्याशी संध्या देवी के पक्ष में वोट माँगा। इस दौरान सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि जनता का पूरा प्यार और समर्थन हमें मिल रहा है और वे चुनाव जीतेंगे ।

उन्होंने इस दौरान वोटरों से कहा कि आप सभी हमे अपना आशीर्वाद देकर विजयी बनाएं । वे विकास की नई इतिहास लिखेंगे। वे समाजसेवा के दृष्टिकोण से आप सभी के बीच आपका बहुमूल्य वोट माँगने आए हैं ताकि वे विकास कर सकें । वे क्षेत्र की समस्याओं से आहत हैं। आप इस बार हमें विकास का मौका दें । उन्होंने चुनाव चिन्ह के बारे में बताया की उन्हें निर्वाचन आयोग की तरफ से जिप छाप मिला है जो क्रम संख्या 10 पर है। वे इसी रफ्तार के साथ विकास भी क्षेत्र में करेंगे ।

चुनाव चिन्ह

उन्होंने कहा की मेरी विचारधारा सभी लोगों को साथ लेकर चलनेवाली है। उन्होंने इस दौरान सभी को पावन पर्व शुभ दीपावली और छठ पर्व  की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि सभी को ईश्वर खुशहाल रखें । यही मेरी ईश्वर से कामना है।

चुनाव चिन्ह

आपको बता दें कि वहीं समिति प्रत्याशी संध्या देवी के पक्ष में उनके समर्थक भी लगातार डोर टू डोर जाकर उनके पक्ष में वोट माँग रहे हैं। कई समर्थकों ने बातचीत के दौरान बताया कि उनके प्रत्याशी की जीत निश्चित है क्योंकि वे लोग केवल विकास और सामाजिक समरसता के मुद्दे पर वोट माँग रहे हैं और लोगों का समर्थन भी मिल रहा है।

गौरतलब हो कि औरंगाबाद जिले के मदनपुर प्रखंड अन्तर्गत में सातवें चरण के तहत मतदान होना है जिसके लिये नामांकन एवं नामांकन वापसी की सारी प्रक्रिया पूरी हो चुकी है।

चुनाव चिन्ह

अब केवल 15 नवंबर को मतदान होना है। सभी प्रत्याशियों को सिंबल यानि की चुनाव चिन्ह भी आवंटित कर दिये गये हैं ।

चुनाव चिन्ह

प्रत्याशी आचार संहिता का पालन करते हुए दिन रात-दिन प्रचार-प्रसार में जुटे हैं । चाहे वह किसी माध्यम का प्रयोग कर रहे हो। वहीं प्रशासन ने भी पूरी तैयारी कर रखी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.