Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

Aurangabad: रफीगंज में डाक बंगला के पास बेहोशी की हालत में मिली 17वर्षीय युवती

0 334

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में रेप, हत्या और नशीले पदार्थों की खबरें प्रतिदिन छाई रहती है। ताजा मामला औरंगाबाद जिले के रफीगंज थाना क्षेत्र से है। जहाँ गुरुवार को रफीगंज स्थित डाक बंगला मोड़ के पास से एक युवती 17 वर्षों युवती को पुलिस बेहोशी की अवस्था में ले गई । जिसका इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रफीगंज में किया गया । बताया जा रहा है कि उसे बेहतर इलाज के लिए औरंगाबाद रेफर कर दिया गया। वहीं पुलिस ने उसकी एक अन्य साथी युवती को पूछताछ के लिए थाना लेकर गई ।

वहीं इस मामले में युवती की ईलाज कर रहे चिकित्सक डॉ.ए.के. केसरी ने बताया कि युवती नशीली पदार्थ के सेवन से बेहोश हुई है। हालांकि बता दें कि इस घटना को लेकर रफीगंज में दिन भर कई तरह की बातों की चर्चा लोग करते रहे। वहीं युवती बार-बार कुछ लड़कों का नाम ले रही थी और उसे बुलाने की बात कर रही थी।

पुलिस को साथी युवती पूछताछ में तरह-तरह की बयान दे रही है। वहीं लोगों के बीच इस बात की चर्चा है कि युवती डाक बंगला के पास एक निजी मकान में पांच युवकों के साथ गई थी और वहीं खाना के साथ नशीला पदार्थ दिया गया है। प्रशासन इस मामले की जांच में जुटी है । और युवती के बयान के आधार पर कारवाई कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.