Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

राजद विधायक को जान से मारने की मिली धमकी, पोस्टर में लिखा- टक्कर लेना छोड़ दे विनय यादव, वरना गोली मार देंगे 

0 466

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: इस वक्त राजनीतिक गलियारे से बड़ी खबर आ रही है। जहाँ बेखौफ अपराधियों ने अब एक विधायक को ही सरेआम गोली मारने की धमकी दे दी है। जैसे ही यह धमकी के बारे में लोगों को पता चला इलाके में हड़कंप मच गया है। यह मामला गया जिले के
गुरुआ से राजद विधायक विनय कुमार से जुड़ा हुआ है।

बता दें कि ये धमकी अपराधियों ने एक मिडिल स्कूल की दीवार पर पोस्टर के जरिए दी है। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।वहीं पुलिस इन्हें उखाड़कर अपने साथ ले गई है। बदमाशों ने विधायक पर कई आरोप लगाए हैं।

अपराधियों ने लिखा है कि पहले पोस्टर में नाम देने के बाद भी गुरुआ थाने में सुनवाई नहीं की गई। इसकी वजह क्या है। विनय यादव द्वारा गुरुआ के दरोगा को मना करने के कारण केस को आगे नहीं बढ़ाया गया। कुंदन यादव और विनय यादव के मेल के कारण कहीं भी सुनवाई नहीं हुई। सुधर जा विनय यादव। टक्कर लेना छोड़ दे विनय यादव। वरना गोली मार देंगे। वहीं इस मामले में पुलिस ने कहा कि पोस्टर लगानेवालों के बारे में पता लगाया जा रहा है। माना जा रहा कि किसी पुराने मामले में बदमाशों ने यह धमकी दी है।

बता दें कि बिहार में अपराधियों के अंदर पुलिस नाम का भय नहीं है। वे बेखौफ दिन दहाड़े हत्या कर फरार हो जा रहे हैं, तो कई जगहों से लूट और रेप की घटनाएं प्रतिदिन सामने आ रही हैं । विरोधी पार्टियां अक्सर यह आरोप लगाते रहती हैं कि विधि-व्यवस्था पूरी तरह से राज्य में चौपट हो गई है। पुलिसवालों को केवल शराबवालो के पीछे लगा दिया गया है। कोई भी राज्य में सुरक्षित नहीं है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.