Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

Aurangabad: लंगूराही-पचरूखिया के जंगलों में नक्सली ठिकानों से SLR, 257 राउंड गोली , 3 SLR मैग्जीन सहित हथियारों का जखीरा बरामद

0 266

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद -गया जिले के सीमावर्ती क्षेत्र लंगूराही-पचरूखिया के जंगलों में नक्सलियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन चलाया गया। यह सर्च ऑपरेशन CRPF की 205 कोबरा बटालियन एवं जिला पुलिस के द्वारा संयुक्त रूप से चलाया गया। जंगलों में इस दौरान नक्सलियों के कई ठिकानों की पुलिस जवानों ने तलाशी ली। तलाशी में कई आपत्तिजनक सामान और हथियार बरामद किए गये।

मिली जानकारी के मुताबिक औरंगाबाद एसपी कांतेश मिश्रा के निर्देश पर लंगूराही पंचरूखिया के जंगलों में सघन छापेमारी और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। वहीं इस मामले में एएसपी अभियान मुकेश कुमार ने बताया कि नक्सलियों के खिलाफ सर्च अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मदनपुर के दक्षिणी इलाकों में दो CRPF एवं एक कोबरा बटालियन के कैंप खुल जाने से नक्सलियों में भय वयाप्त है। वे डरकर भाग रहे हैं।

वहीं इस सर्च ऑपरेशन में एक SLR, 257 राउंड गोली , 3 SLR मैग्जीन, एक प्रेशर आईडी , इलेक्ट्रिक वायर, 1वोल्ट एक्शन राइफल सहित कई अन्य आपत्तिजनक सामान और हथियार बरामद किये गये हैं । हालांकि सर्च ऑपरेशन जारी रखने की लगातार बात कही जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.