Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: पिरवां पंचायत के भावी मुखिया प्रत्याशी अमन राज ने कहा,पंचायत का विकास ही मेरी पहली प्राथमिकता है

0 152

 

जे.पी.चन्द्रा की ग्राउंड रिपोर्टिंग

बिहार नेशन: बिहार में पंचायत चुनाव के प्रचार प्रसार का कार्य सभी प्रत्याशियों के द्वारा जोर शोर से जारी है। प्रत्याशी अपने पंचायत की जनता से जनसंपर्क अभियान के द्वारा मिल रहे हैं और क्षेत्र की समस्याओं से रूबरू हो रहे हैं ।

बिहार नेशन

कुछ इसी तरह के प्रचार प्रसार का कार्य औरंगाबाद जिले के मदनपुर प्रखंड अन्तर्गत पिरवां पंचायत में भी जारी है।  पिरवां पंचायत मे इस बार सभी सीटों पर कड़ी टक्कर की उम्मीद है । क्योंकि इस बार कई प्रत्याशी मुखिया पद के चुनाव के लिये ताल ठोक रहे हैं । इन्हीं उम्मीदवारों से एक हैं मुखिया प्रत्याशी अमन राज। 

पंचायत चुनाव

अमन राज पीरवां पंचायत से मुखिया पद से चुनाव में ताल ठोक दिये हैं । अमन राज जोर शोर से अपने पंचायत चुनाव के प्रचार के तहत लोगों से मिलकर उनकी बातों को ध्यानपूर्वक सुन रहे हैं । वे लगातार इस पंचायत के कई गावों में जनसंपर्क अभियान अपने समर्थकों के साथ जारी रखे हुए हैं ।

 

पीरवां पंचायत :मुखिया प्रत्याशी अमन राज

जब पीरवां पंचायत के मुखिया प्रत्याशी अमन राज से पूँछा गया कि आपके चुनाव लड़ने का क्या उद्देश्य है ?  तो उन्होंने बताया की आजादी के बाद से आज तक मेरा पंचायत अभी भी विकास के कार्यों से महरूम है। कई मुखिया पंचायत में चुनाव जीते लेकिन  न लोगों की गलियां बनी हैं और न सड़क । इन्हीं सब विकास के विभिन्न मुद्दों को लेकर हम लोगों से इस बार समर्थन माँग रहे हैं और पंचायत के लोगों का समर्थन भी मिल रहा है।

भावी मुखिया प्रत्याशी ने बताया कि उनके चुनाव लड़ने का मुख्य उद्देश्य पंचायत में मची लूट को मिटाना है । आज जो मेरे पंचायत की योजनाओं में अनियमितता मिल रही है उसे वे मिटाना चाहते हैं,ताकि उस योजना का लाभ शुद्ध रूप से उसके हकदार को मिल सके।

ग्राम पंचायत बनिया-मुखिया प्रत्याशी

उन्होंने बताया कि उनके क्षेत्र की मोहनपुर से श्यामा बिघा की सड़क जर्जर है, और ये सड़क ही एकमात्र उच्च माध्यमिक विद्यालय जाने का रास्ता है।

क्षेत्र संख्या 10- जिला परिषद् उम्मीदवार

उनके यहाँ का प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र वर्षों से बंद है जिससे लोगों को काफी परेशानी होती है। ऐसी कई समस्याएं हैं जो क्षेत्र में व्याप्त हैं और इन समस्याओं का समाधान करना ही उनकी पहली प्राथमिकता है।

ग्राम पंचायत मदनपुर- मुखिया प्रत्याशी

आपको बता दें कि पीरवां पंचायत से मुखिया प्रत्याशी अमन राज युवा एवं शिक्षित हैं । ये अपनी नौकरी छोड़कर लोगों की समस्याओं को देखकर चुनावी मैदान के दंगल में कूद पड़े हैं । अब आगे जनता ही निर्णय करेगी ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.