Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: पराजित मुखिया द्वारा दलितों को थूक चटवाने के मामले को लेकर भीम आर्मी ने निकाला आक्रोश मार्च  

0 581

 

बिहार नेशन: शुक्रवार को भीम आर्मी औरंगाबाद जिला इकाई के कार्यकर्ताओं द्वारा कुटुंबा प्रखंड के डुमरी पंचायत के खराडी टोला भूईया बिगहा मे वोट नहीं देने के कारण दो दलित भाईयों मंजीत भुईयां और सुनील भुईयां को पराजित मुखिया बलवंत सिंह के द्वारा जातिसूचक शब्द, मारपीट, उठक बैठक और जमीन पर थूक गिरवाकर चटवाने  के मामले में जोरदार प्रदर्शन किया गया और दोषियों को कड़ी सजा देने की मांग की।

भीम आर्मी के पिंटू पासवान, सुधीर कुमार रजक, दिवाकर पासवान, अनुज चौधरी, प्रसिद्ध कुमार ने बताया कि यह मानवता, संविधान और लोकतंत्र को शर्मसार करने वाली घटना है। इस मौके पर भीम आर्मी के सदस्यों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मांग करते हुए कहा कि इस मामले में स्पीडी ट्रायल कोर्ट के द्वारा बलवंत सिंह पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए और पीड़ित परिवार को मुआवजा दी जाए। भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने कहा कि पूरे बिहार में  दलितों पर अत्याचार हो रहा है और बिहार के मुख्यमंत्री सुशासन की रट लगाए हुए हैं लेकिन यहां पर कुशासन ही कुशासन है।

क्राइम

इस मौके पर भीम आर्मी के शिव सागर कुमार, पीयूष कुमार, रॉकी कुमार, गौतम कुमार, संदीप कुमार, शुभम अंबेडकर,  शेखर कुमार, गोविंदा कुमार,  नीतीश कुमार, अरविंद दास, अभिषेक कुमार, लव कुमार, दीपक कुमार,  इंद्रजीत कुमार,  राहुल कुमार राजेश पासवान, महेंद्र पासवान, अमन कुमार सहित सैकड़ों भीम आर्मी के कार्यकर्ता उपस्थित रहे । वहीं इस आक्रोश मार्च को लेकर भीम आर्मी ने जिला पदाधिकारी सह समाहर्ता के नाम से उप समाहर्ता मनीष कुमार को सात सूत्री मांगों का ज्ञापन सौंपा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.