Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने जीतन राम मांझी को दिया दो टूक जवाब,कहा- नहीं होगी शराबबंदी की समीक्षा

0 216

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में शराबबंदी को लेकर सियासत  तेज हो गई है। अब एनडीए के घटक दल भी इस मुद्दे पर खुलकर बोलने लगे हैं । जबकि विपक्ष तो पहले से ही इस मुद्दे पर निशाना साधते रहा है। अब एनडीए के घटक दल  भी शराबबंदी कानून की समीक्षा की मांग उठा रहे हैं ।

सीएम नीतीश

लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  अपने स्टैंड से हटने के लिए तैयार नहीं हैं। हाल ही में हिंदुस्‍तानी अवाम मोर्चा (HAM) के अध्‍यक्ष जीतन राम मांझी ने कहा था कि शराबबंदी कानून की समीक्षा होनी चाहिए। इसपर मुख्‍यमंत्री ने दो टूक कहा है कि बिहार में हर हाल में शराबबंदी लागू रहेगी और इसकी समीक्षा भी नहीं की जाएगी।

मुख्‍यमंत्री ने जीतन राम मांझी द्वारा शराबबंदी की समीक्षा की बात उठाने पर स्‍पष्‍ट कहा कि अब इसकी समीक्षा का कोई सवाल नहीं उठता है। कहा कि वें  शराबबंदी के मामले में किसी कीमत पर अपना स्‍टैंड नहीं बदलने जा रहे हैं। आगे इसे औार सख्‍ती से लागू किया जाएगा।

आपको बता दें कि कुछ दिन पुर्व ही पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने कहा था कि इस कानून की समीक्षा की जरूरत है। उन्होंने यह भी कहा था कि बिहार में मंत्री-विधायक और डीएम-एसपी आदि रात 10 बजे के बाद शराब पीते हैं। इसलिए आम जनता को भी रात्रि में ही 10 बजे के बाद शराब पीकर घर में रहना चाहिए ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.