Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: प्रखंड विकास पदाधिकारी ने जन्मदिन पर जलसे का किया आयोजन,कोरोना गायडलायंस की उड़ी धज्जिया

एक तरफ जहाँ राज्य सरकार कोरोना को लेकर गायड लायंस जारी कर रही है वहीं कई जगहों पर सरकार के अधिकारी ही इसकी धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं

1 125

बिहार नेशन: एक तरफ जहाँ राज्य सरकार कोरोना को लेकर गायडलायंस जारी कर रही है वहीं कई जगहों पर सरकार के अधिकारी ही इसकी धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं.ताजा मामला औरंगाबाद जिले के ओबरा प्रखंड का है. जहाँ ओबरा प्रखंड के प्रखंड पदाधिकारी राजू कुमार ने प्रखंड मुख्यालय में ही जन्मदिन के अवसर पर शानदार जलसा का आयोजन किया. इस पार्टी में कोरोना के गायडलायंस की खूब धज्जियां उड़ी.सोशल डिस्टेंस का कोई ख्याल नहीं रखा गया. जमकर आगंतुकों की खातिरदारी की गई.

अब इस तरह एक पदाधिकारी द्वारा कार्यक्रम आयोजन के बाद सवाल उठने शुरू हो गए हैं कि क्या अधिकारी खुद कोरोना से सम्बन्धित जो राज्य सरकार ने गायडलायंस जारी किया है उसका पालन कर रहे हैं.  क्या सारे कोरोना से जुड़े नियम कानून या दिशा-निर्देश आम जनता के लिए ही केवल बने हैं.

आपको बता दें कि राज्य सरकार ने कोरोना संक्रमण को देखते हुए सभी शिक्षण संस्थानो को 18 अप्रैल तक तो वहीं सभी धार्मिक स्थलों में 30 अप्रैल तक के लिए आवाजाही पर रोक लगा दी है. वहीं दुकानदारों को सख्त निर्देश दिया गया है कि वे शाम 7 बजे तक दूकानों को बंद कर दें . अगर कोई भी दूकान इस समय सीमा के बाद खुले पाए जाते हैं तो उस दूकान को सील कर दिया जाएगा.

Leave A Reply

Your email address will not be published.