Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: बसपा उम्मीदवार एवं पूर्व मुखिया नरेश यादव का दिल का दौरा पड़ने से निधन

इस वक्त औरंगाबाद जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर के मुताबिक़ मदनपुर थाना अंतर्गत वार (शिवगंज ) पंचायत के पूर्व मुखिया एव प्रसिद्ध समाजसेवी नरेश यादव अब नहीं रहें.

0 333

बिहार नेशन: इस वक्त औरंगाबाद जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर के मुताबिक़ मदनपुर थाना अंतर्गत वार (शिवगंज ) पंचायत के पूर्व मुखिया एव प्रसिद्ध समाजसेवी नरेश यादव अब नहीं रहें. जानकारी के मुताबिक़ उनका पटना के एक निजी अस्पताल में रात्री में करीब 1 बजे दिल के दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई.

बताया जा रहा है कि वे अपने पुत्र को पढ़ने के लिए कोटा छोड़कर वापस लौट रहे थे. लेकिन पटना एयरपोर्ट पर जैसे ही पहुंचे अस्वस्थ होने की जानकारी अपने परिजनों को दी. तत्काल उन्हें पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया. लेकिन उन्हें नहीं बचाया जा सका.  उनकी मृत्यु की खबर फैलते ही उनके क्षेत्र के लोगों के साथ-साथ जिले के लोगों में भी शोक की लहर फ़ैल गई. दूर –दूर से सामाजिक कार्यकर्ता,नेता और जनप्रतिनिधी उनके आवास पर पहुंचकर श्रद्धांजलि दे रहे हैं. लोगों का तांता लगा है.

आपको बता दें कि सामाजिक कार्यकर्ता एवं पूर्व मुखिया नरेश यादव की पहचान लोगों में एक नेता से ज्यादा लोगों को सहयोग देनेवाले की रूप में थी. लोग दूर –दूर से अपनी समस्याओं को लेकर उनके पास आते थें जिसका सामर्थ्य आनुसार वे उसका निदान करते थें. मालूम हो कि वे बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर औरंगाबाद लोकसभा क्षेत्र से चुनाव भी लड़ चुके थें. लेकिन वे लोगों के बीच में मुखिया जी के रूप में अधिक प्रसिद्ध थें.

उनके निधन पर जिला परिषद सदस्य सह राजद नेता शंकर यादवेन्दू, कांग्रेस नेता देवनारायण यादव, राजद नेता कौलेश्वर यादव, जिला परिषद सदस्य अनिल यादव, जिला परिषद अध्यक्ष प्रतिनिधि संजय यादव , घटराईन पंचायत के मुखिया संजय यादव ,वार निवासी शिक्षक गणेश यादव  सहित कई लोगों ने गहरा दुःख व्यक्त कर श्रद्धांजलि दी. खबर लिखे जाने तक अंतिम संस्कार के लिए उनके पुत्र एवं परिवार के अन्य सदस्यों का परिवार के लोग इन्तजार कर रहे हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.