Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: चेई नवादा पंचायत के बाबू  गरडीह गाँव में आकस्मिक वज्रपात से गई भैंस की जान

0 299

 

बिहार नेशन: बारिश का मौसम है। लोग अपनी खेती-किसानी के कार्य में जुटे हैं । इस बार बारिश भी ठीक-ठाक हो रही है। लेकिन इस बरसात के साथ ही कई प्राकृतिक आपदाओं को भी लोग झेल रहे हैं ।

कुछ इसी तरह की खबर औरंगाबाद जिले के मदनपुर प्रखंड अन्तर्गत चेई नवादा पंचायत की है जहाँ बीती रात रविवार को आकस्मिक वज्रपात होने से बाबू  गरडीह में एक भैंस की मौत हो गई ।

मृत भैंस को सोमवार की सुबह मदनपुर प्रखंड स्थित पशु चिकित्सालय लाया गया और उसका अंत्यपरीक्षण किया गया । वहीं चेई नवादा पंचायत के पूर्व मुखिया प्रतिनिधि एवं भावी मुखिया प्रत्याशी विकाश कुमार सिंह उर्फ बबलू कुमार सिंह उपस्थित रहे । उन्होंने अपने खर्च से उस मृत पशु को पशु चिकित्सालय में मंगवाया । आपको बता दें कि भावी मुखिया प्रत्याशी विकाश सिंह उर्फ बबलू सिंह भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष भी रह चुके हैं और हमेशा सामाजिक कार्यों में बढ़कर हाथ बटाते हैं ।

भैंस मालिक अजय कुमार सिंह ने बताया कि रविवार की रात्रि में वज्रपात से उनकी भैंस की मौत हो गई । उन्होंने अधिकारियों से सरकारी सहायता की माँग की है।

वहीं चिकित्सा प्रभारी और  Tvo डॉक्टर अनिल प्रसाद और पशुधन सहायक चंद्रमा कुमार सिंह ने कहा कि जल्द ही इसका पोस्टमार्टम रिपोर्ट भैंस मालिक को दे दिया जाएगा ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.