Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: पुलिस ने हत्या के चार आरोपियों को भेजा जेल,वहीं एक अन्य घटना में शराब से भरी इंडिका जब्त

0 73

 

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के बारूण थाना अन्तर्गत
पुलिस ने एक किशोर की हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। थानाध्यक्ष घनंजय कुमार शर्मा ने बताया कि पूर्व में थाना क्षेत्र के घूरियां गांव में एक किशोर की कुछ लोगों द्वारा हत्या कर दी गई थी जिसके आरोप में मृतक किशोर के परिजनों ने सूरज पासवान, मंगरू चौधरी, गौतम रवानी एवं सलाहू मियां को नामजद अभियुक्त बनाया गया था। तब से इनकी छानबीन की जा रही थी इसी क्रम में ये सभी पकड़े गये जिन्हें रविवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

वहीं एक अन्य घटना में जिले की पुलिस राज्य सरकार के निर्देशानुसार त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मद्देनजर शराब पीने व बेचने वालों के विरुद्ध लगातार जांच अभियान चला रही है और इसमें संलिप्त व्यक्ति प्रत्येक  दिन शराब में लिप्त लोग पकड़े जा रहे हैं।

इसके बावजूद शराब माफियां व इसे पीने वाले अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। इसी सिलसिले में जम्होर थाना की पुलिस के द्वारा एक इंडिका कार से लदे शराब को जब्त किया गया है जबकि चालक मौके से भागने में कामयाब रहा।

थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि प्राप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के चित्रगोपी रोड के पश्चिम से शराब से लदे एक इंडिका कार को जब्त किया गया है जबकि चालक पुलिस को देख मौके से फरार हो गया।

जब्तकार के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर अग्रीम कार्यवाई की जा रही है। वहीं जब्त कार को थाना लाकर जांच की गई तो उसमें 500 एमएल का 168 बोतल किंगफिशर अंग्रेजी शराब बरामद किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.