Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

बिहार: तेजप्रताप यादव ने अपनी पोस्टर से किया अर्जुन को आउट

0 181

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट 

बिहार नेशन: बिहार में लालू परिवार के अन्दर छिड़ा घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है।  लालू प्रसाद के दोनों पुत्रों  के बीच कई बार मनमुटाव की खबरें सुर्खियां में आई है। इस बार एक बार फिर से अपनी पोस्टर लगाकर पोस्टर वार छेड़ दिया है।

स पोस्टर में  ख़ास बात यह है कि तेजप्रताप यादव ने एक बार फिर से अपने छोटे भाई और बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को पोस्टर से आउट कर दिया है। बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने ये नया पोस्टर कृष्ण जन्माष्टमी को लेकर लगाया है। राजधानी पटना की सड़कों पर कई जगह ये पोस्टर लगाए गए हैं।

इन सारे पोस्टर में तेजप्रताप यादव, पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और उनकी पत्नी राबड़ी देवी की तस्वीरें दिख रही हैं। लेकिन बिहार के नेता प्रतिपक्ष और लालू के छोटे लाल तेजस्वी यादव आउट ऑफ़ द फ्रेम हैं। यानी कि इनकी तस्वीर को तेजप्रताप के नए पोस्टर पर भी जगह नहीं दी गई है।

आपको बता दें कि इससे पहले छात्र राजद की एकदिवसीय बैठक को लेकर पटना की सड़कों पर बड़े-बड़े पोस्टर लगाए गए थे। लेकिन उस वक़्त भी तेजस्वी यादव को इस पोस्टर में जगह नहीं दी गई थी।

लेकिन उस वक़्त छात्र आरजेडी के तत्कालीन अध्यक्ष आकाश यादव की तस्वीर दी गई थी, जो अब लोजपा पारस गुट के छात्र विंग के राष्ट्रीय अध्यक्ष बन गए हैं। बताया जा रहा है कि इसपर भी छात्र आरजेडी की ओर से ये कृष्ण जन्माष्टमी का पोस्टर लगाया गया है लेकिन तेजस्वी के साथ प्रदेश अध्यक्ष गगन यादव को भी इसमें जगह नहीं दी गई है।

आपको बता दें की इस पोस्टर के द्वारा तेजप्रताप यादव ने यह संकेत देने का कार्य किया है कि लालू के दोनों लाल के बीच सबकुछ ठीकठाक नहीं है। इसके पहले आपको बता दें कि पार्टी के स्थापना दिवस पर तेजप्रताप यादव का पोस्टर से तस्वीर गायब था । जबकि लालू- राबड़ी और तेजस्वी की फोटो लगी थी ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.