Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: छापेमारी में कैदी जयशंकर सिंह के झोले से कारतूस बरामद, किस उद्देश्य से जेल में मंगाया कारतूस चल रही जांच  

0 220

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: शनिवार को औरंगाबाद जिले के मंडल कारा में डीएम सौरभ जोरवाल एवं एसपी कांतेश कुमार मिश्र के निर्देश पर जेल में छापामारी की गई। छापामारी के दौरान सभी वार्डों की तलाशी ली गई। इस औचक निरीक्षण में जिला व पुलिस प्रशासन की संयुक्त टीम ने एक कारतूस सहित कई प्रतिबंधित वस्तुएं जब्त की गई।बरामद की गई चीज़ों में कारतूस के अलावा नशीली  दवा, एक सिरिंज, खैनी एवं चूना बरामद किया गया है। कारतूस की बरामदगी जेल में बंद बंदी जयशंकर सिंह के पास से हुई है।

जेल

बता दें कि तलाशी के दौरान जेल में बंद मदनपुर थाना क्षेत्र के आट गांव निवाशी कैदी जयशंकर सिंह के झोले से कारतूस बरामद किया गया है। कारतूस की बरामदगी मामले में उक्त बंदी के खिलाफ नगर थाना में जेल अधीक्षक के द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। छापामारी में नगर थाना पुलिस के अलावा मुफस्सिल, जम्होर, रिसियप एवं फेसर थाना की पुलिस शामिल थी। एसडीपीओ ने बताया कि कारतूस की बरामदगी के बाद जेल में देशी पिस्टल होने की संभावना को लेकर सभी वार्डों में सघन छापामारी की गई पर बरामद नहीं हुआ है।

क्राइम

एसडीपीओ ने बताया कि कैदी जयशंकर सिंह आर्म्स एक्ट में जेल में बंद है। पंचायत चुनाव के दौरान हुई हिंसक झड़प एवं फायरिंग मामले में वह जेल भेजा गया है।कारतूस की बरामदगी मामले में सघनता से जांच की जा रही है। कहां से कारतूस जेल में पहुंचा, कौन पहुंचाया, किस उद्देश्य से कारतूस जेल के अंदर मंगाया गया सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

आपको बता दें कि इस छापेमारी से कई बातें सामने आ रही है। लोगों के बीच कयास लगाए जा रहे हैं कि कहीं  गैंगवार की घटना देने की योजना तो नहीं चल रही है। हालांकि सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर प्रशासन जांच कर रही है। वहीं एसडीपीओ ने बताया की कोई दूसरा मामला भी हो सकता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.