Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: मदनपुर थाना क्षेत्र के पहरचापी मोड़ के पास सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्ति की मौत

0 279

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र में दुर्घटनाओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार इस क्षेत्र में जीटी रोड पर घटनाएं घट रही हैं और लोगों की जान जा रही है। ताजा मामला पहरचापी मोड़ के पास का है। जहाँ जीटी रोड पर रविवार की रात हुई सड़क दुर्घटना में बनिया टोले इमलिया टांड़ गांव के नथुनी भुइंया के 26 वर्षीय पुत्र गुड्डू भुइंया की मौत हो गई।

बारुण थाना क्षेत्र के बनौली गांव निवासी रामविलास ठाकुर के पुत्र दीनानाथ ठाकुर घायल हो गया है। दीनानाथ बनिया गांव में देवराज ठाकुर के घर ससुराल होली में आया था। घायल दीनानाथ को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मदनपुर लाया गया। ड्यूटी पर रहे चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया है।

बताया जाता है कि बाइक बीआर 26 एम-4201 से गुड्डू एवं दीनानाथ पहरचापी गांव की तरफ किसी से मिलने गए थे। लौटने के क्रम में पहरचापी मोड़ जीटी रोड पर तेजी से आ रही वाहन ने कुचल दिया, जिससे गुड्डू की मौत घटनास्थल पर हो गई। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे को लेकर एक घंटे तक सड़क जाम रखा।

थानाध्यक्ष संजय कुमार द्वारा समझाने एवं उचित मुआवजा दिलाने की मांग पर जाम हटा। मौत की खबर सुनते ही मां जीतनी देवी, पत्नी सुलेखा देवी का रोते-रोते बुरा हाल है। गुड्डू की एकमात्र तीन वर्षीय पुत्री आरती कुमारी है। जिसके पालन- पोषण के लिए मां सुलेखा देवी के सामने एक समस्या उत्पन्न हो गई है।

वहीं शव को पोस्टमार्टम कराकर सोमवार को उनके परिजनों को सौप दिया गया है। वहीं इस घटना के बाद से घर में कोहराम मचा है। लोग घर जाकर ढांढस बंधा रहे हैं । ग्रामीणों के मुताबिक मृतक होली के त्योहार पर घर आया था। वह चौपारण के पास बन रहे फ्लाई ओवर में काम करता था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.