Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: DM.सौरभ जोरवाल ने मदनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का किया निरीक्षण वहीं एक अन्य मामले में 300 मिली के 280 बोतल देशी शराब जब्त  

0 186

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन:  सोमवार को जिले के डीएम सौरभ जोरवाल ने मदनपुर में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का औचक निरीक्षण किया । उन्होंने इस दौरान ओपीडी वार्ड, कोविड वार्ड, कोविड टीकाकरण केंद्र एवं अन्य वार्डों का में जाकर वहां का जायजा लिया ।

वहीं जिलाधिकारी ने कोरोना के नये वैरिएंट ओमीक्रॉन को लेकर भी मेडिसिन, अन्य उपकरण तथा अस्पताल में उपलब्ध स्वास्थ्य सुविधाओं का निरीक्षण किया एवं आवश्यक दिशा निर्देश पदाधिकारियों को दिया ।

इसके अलावा सदर अनुमंडल पदाधिकारी, विजयंत द्वारा अंबा रोड में जाम की समस्या सुलझाने हेतु अंचलाधिकारी एवं थानाध्यक्ष को अतिक्रमण हटाने हेतु निर्देश दिया गया। बताया गया कि सभी अतिक्रमणकारियों को 48 घंटे का नोटिस दिया जाए उसके पश्चात अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की जाए।

आपको बता दें कि कोरोना के नये वैरिएंट के दस्तक से जिला प्रशासन भी एलर्ट मोड में आ गया है। जिलाधिकारी स्वयं जिले के सभी स्वास्थ्य केंद्रों पर  जाकर जायजा ले रहे हैं। वे स्वास्थ्य कर्मियों एवं  अधिकारियों को निर्देश दे रहे हैं ।

फ़ेसर । वहीं एक अन्य मामले में औरंगाबाद जिले के फेसर थाना पुलिस ने गश्ती के दौरान हुसैनाबाद पश्चिम मुरकटी पुल के पास से तीन बोरे में रखे 300 मिली के 280 बोतल देशी लैला शराब व एक स्प्लेंडर प्रो बाइक को जब्त कर लिया है। थानाध्यक्ष संतोष कुमार ठाकुर ने बताया कि इस मामले में हुसैनाबाद निवासी गौतम कुमार पिता कपिल यादव व टुनटुन कुमार पिता प्रमोद यादव को नामजद अभियुक्त बनाया गया है।

शराब

आपको बता दें कि बिहार में शराब बंदी कानून लागू है। लेकिन फिर भी इसका अवैध व्यापार जारी है। वहीं पुलिस भी लगातार ऐसे लोगों के खिलाफ छापेमारी कर रही है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.