Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

शादी के बाद पटना पहुंचे तेजस्वी यादव,कहा- उनकी पत्नी का नाम का पिता लालू प्रसाद ने राजश्री रखा है  

0 600

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन:  सोमवार की रात्रि में अपनी शादी के बाद प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव ने खुलकर बात की और उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी का नाम राजश्री है । बहु का यह नाम उनके पिता ने रखा है।

तेजस्वी

आपको बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे की शादी 9 दिसंबर को दिल्ली में संपन्न हुई थी। तेजस्वी की पत्नी के नाम को लेकर लोगों में बहुत कंफ्यूजन था।  लेकिन आज पटना पहुंचते ही तेजस्वी यादव ने सारी कंफ्यूजन को दूर कर दिया। तेजस्वी यादव ने अपनी पत्नी के नाम का आज खुलासा कर दिया। तेजस्वी यादव ने बताया कि रेचल उर्फ राजश्री उनकी पत्नी का नाम है। पहले रेचल से उनके नाम को संबोधित किया जाता था लेकिन अब वह राजश्री के नाम से जानी जाएगी। राजश्री नाम उनके पिता लालू प्रसाद यादव ने रखा है।

वही मामा साधु यादव द्वारा जिस लड़की की तस्वीर दिखाई गयी उस पर तेजस्वी ने कहा कि जो तस्वीर वे दिखा रहे हैं वह आईपीएल खेलने के दौरान किसी ने ली थी। दोंनों अलग-अलग लड़कियां हैं। तस्वीर वाली लड़की से कोई नाता नहीं है। तेजस्वी मामा पर यह भी बोले की बड़े लोग हैं क्या बोलते हैं ,पता नहीं । इस पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा पहले भी उनके प्रति सम्मान था आज भी सम्मान है।

तेजस्वी और उनकी पत्नी

मालूम हो कि तेजस्वी की जिससे शादी हुई है वह हरियाणा के रेवाड़ी की है। लेकिन उसका पूरा परिवार दिल्ली में रहता है। वहीं तेजस्वी और रेचल की दोस्ती पढ़ाई के दौरान हुई थी। वहीं लड़की के क्रिश्चियन धर्म से होने के कारण कई बातें आ रही थी। लेकिन बद में उनकी पत्नी ने हिन्दू धर्म को स्वीकार कर विरोधियों को चुप करा दिया ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.