Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: डबल मर्डर से लोगों में भय वयाप्त, एक को पत्थर से तो दूसरे की पीट-पीटकर कर दी हत्या

0 238

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं । वे प्रतिदिन आपराधिक घटनाओं को बेखौफ अंजाम दे रहे हैं । ताजा मामला औरंगाबाद जिले से है। जहाँ डबल मर्डर की घटना ने लोगों को भयभीत कर दिया है।
जिले में दो अलग-अलग घटनाओं में अपराधियों ने सफाइ कर्मी सहित दो लोगों की से हत्या कर दी।

पहली घटना जिसमें नगर परिषद के सफाई कर्मी की हत्या हुई है। यह औरंगाबाद शहर के महादलित टोली बस पड़ाव की है। सूरज राम नाम के सफाई कर्मी की अपराधियों ने पत्थर से कूचकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि सूरज रात में खाना खाने के बाद अपने घर से कुछ दूरी पर स्थित एक चबूतरे पर सोया हुआ था। लेकिन सुबह में लोगों ने देखा कि खून से लथपथ उसका शव पड़ा है और पास में एक बड़ा सा पत्थर भी मिला।

खून से लथपथ शव देखते ही लोगों के होश उड़ गए। आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गयी। घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों से पूछताछ किया। पूछताछ के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं जिले में दो अलग-अलग घटना ने बता दिया कि जिले में अपराधी कितने बेखौफ हो गए हैं। हालांकि अभी हत्या की वजह का पता नहीं चला है। पुलिस की जांच जारी है।

वहीं औरंगाबाद में हत्या की दूसरी घटना रफीगंज प्रखंड के पौथू शिव मंदिर के समीप की है। जहां कुसमी गांव के रहने वाले रामदुलार शर्मा के 29 वर्षीय पुत्र वेंकटेश शर्मा की अपराधियों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी। परिजनों के मुताबिक मंगलवार की शाम पौथू गांव के ही कुछ लोगों ने उसे फोन कर बुलाया था। इसके बाद वह घर नहीं लौटा। सुबह में उसका शव मंदिर के समीप मिला। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

लेकिन सबसे बड़ा सवाल यहाँ की पुलिस प्रशासन पर उठ रहा है। लोगों में इस घटना से भय वयाप्त है और वे अपने को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं । इस बारे में लोगों का कहना है कि प्रशासन केवल शराब बंदी में जुटी है। आम लोगों की सुरक्षा पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। अपराधी बेखौफ होकर घूम रहे हैं ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.