Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद:बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े एक सब्जी व्यवसाई की गोली मारकर की हत्या

0 83

 

बिहार नेशन: बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद है। आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। दिनदहाड़े लोगों की किसी भी जगह हत्या कर दी जा रही है। कुछ ऐसी ही घटना औरंगाबाद जिले से आ रही है जहाँ बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े एक सब्जी व्यवसाई की गोली मारकर हत्या कर दी।

 

यह घटना शहर के चित्रगुप्त नगर की है जहां दिनदहाड़े दो हथियारबंद अपराधियों ने ठेले पर सब्जी बेच रहे एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान मुंसिफ मोहल्ला निवासी स्व. मोहन मेहता के पुत्र जीतू मेहता के रूप में की गई है। हत्या का कारण पता नहीं चल पाया है। गोली चलने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग दौड़े तब तक अपराधी फरार हो गए।

 

इस घटना से शहर में दहशत का माहौल है। स्थानीय द्वारा इसकी जानकारी नगर थाने को दी जिसके बाद दल-बल के साथ घटना स्थल पर पहुंची नगर थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन कर रही है।

 

जानकारी के मुताबिक मृतक युवक मोहल्ले में घूम-घूम कर सब्जी बेचता था जिस वक्त युवक को गोली मारी गई उस वक्त युवक एक ग्राहक को सब्जी देकर पैसा ले रहा था, इसी क्रम में दो हथियारबंद अपराधियों ने युवक के सर में गाली मार दी जिससे युवक की घटनास्थल पर हीं मौत हो गई।

इस दौरान एसडीपीओ मनीष कुमार ने बताया कि हत्या का कारण पता नहीं चल पाया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले में अग्रीम कार्यवाई की जा रही हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.