Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद जिले के सैलवां गाँव और चेई में धूमधाम से मनाई गई श्री कृष्ण जन्माष्टमी

0 192

 

बिहार नेशन: देश भर मे सोमवार की रात्रि में श्री कृष्ण जन्माष्टमी का पर्व धूमधाम से मनाया गया । इस पावन अवसर पर देश एवं राज्य के सभी हिस्सों में कार्यक्रम का आयोजन किया गया । कुछ इसी तरह के कार्यक्रम की खबर औरंगाबाद जिले के सैलवां गाँव से भी है। यहाँ भी श्री कृष्ण जन्माष्टमी लोगों ने धूमधाम से मनाया ।

 

इस पावन अवसर पर सैलवां गांव में दो गोला कार्यक्रम का आयोजन किया गया । यह दो गोला गायक बिनोद हलचल  एवं उमाकान्त मिश्रा के बीच हुई, जिसमें बिनोद हलचल की जीत हुई ।

सैलवां गाँव के लोगों ने इस कार्यक्रम का खूब आनंद उठाया । इस कार्यक्रम का उद्घाटन गोविंद पाण्डेय ने किया । वहीं इसके संयोजक नंद किशोर पाण्डेय, अध्यक्ष गुड्डू पाण्डेय एवं मंच का संचालन राजा सिंह ने किया।

जबकि इस पावन अवसर पर सुरेश राम शिशक, दयानन्द प्रसाद उर्फ़ मुन्ना,जिला परिषद उम्मीदवार (क्षेत्र संख्या 10), संजय सिंह पंचायत समिती,प्रमोद दास शिक्षक  एवं समाजसेवी  बनिया पंचायत सचीता सिंह उपस्थित रहे ।

वहीं चेई मे भी श्री कृष्ण जन्माष्टमी का भव्य आयोजन किया गया । यहाँ ठाकुरवाङी में भी भजन किर्तन धूमधाम से किया गया । हालांकि यहाँ यह भजन किर्तन यहाँ पिछले 15 वर्षों से रविवार और मंगलवार को चला आ रहा है। चेई पंचायत के भावी मुखिया प्रत्याशी एवं जिला उपाध्यक्ष विकाश कुमार सिंह उर्फ बबलू सिंह ने बताया कि यहाँ हर दिन भजन कीर्तन आस-पास के गाँव के लोगों द्वारा किया जाता है। लेकिन श्री कृष्ण जन्माष्टमी की तो बात ही कुछ और है। हमलोग श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर अधिक  उत्साहित हैं ।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.