Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: मदनपुर थाना क्षेत्र के पड़रिया गांव में विवाहिता की मौत मामले में 10 लोगों पर हुई प्राथमिकी दर्ज

0 431

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना अनर्गत पड़रिया गांव में हुईं महिला प्रतिमा देवी की मौत ने अब नया मोड़ ले लिया है। महिला के परिजनों ने मदनपुर थाने में आवेदन देकर आरोप लगाया है कि उनकी बेटी ने आत्महत्या नहीं की है। बल्कि उनके बेटी की हत्या की गई है। आवेदन में मृतका के पिता अवधेश मिस्त्री ने बताया है कि उनकी बेटी की दहेज के लिए हत्या की गई है।

डिवाईन पब्लिक स्कूल

इस मामले में ससुराल पक्ष के दस लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जिसमें बड़कू मिस्त्री , ससुर गनौरी मिस्त्री , पति हिमांशु कुमार, सास करूना देवी , सिंपल कुमारी , ज्योति कुमारी , शालू कुमारी , नुतन कुमारी , देवर लड्डू एवं ननद स्वीटी कुमारी का नाम शामिल है। इसमें दो आरोपियों ससुर गनौरी मिस्त्री और देवर लड्डू को गिरफ्तारी कर लिया गया है।

आपको बता दें कि सोमवार को मृतका की शव पड़रिया घर में पंखे से लटकता मिला था। जिसके बाद ऐसा कयास लगाया जा रहा था कि उसने खुदकुशी की है। लेकिन मायके वालों द्वारा हत्या का मामला दर्ज कराने  से इस मामले में अब नया मोड़ आ गया है।

आपको बता दें कि मृतक महिला प्रतिमा झारखंड राज्य के चतरा जिले के हंटरगंज थाना क्षेत्र की रहनेवाली थी।  मृतका प्रतिमा की शादी 7 वर्ष पहले पड़रिया गांव निवासी हिमांशु शर्मा से बड़े धूमधाम से हुई थी। मृतका की एक 2 वर्ष की बच्ची (शैली) भी है। ग्रामीणों ने बताया कि उसके पति को शराब की बूरी लत थी। वह अक्सर शराब के नशे में अपनी पत्नी को मारता-पीटता था। वहीं घटना की सूचना पाकर रात्रि में ही मदनपुर थाने की पुलिस गांव में पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया था। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.