Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद में युवक की चाकू से गोदकर कर दी हत्या

0 248

 

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट 

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के ओबरा थाना अंतर्गत अदमा गांव से जीजा द्वारा अपने साले की चाकू से गोदकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। हालांकि घायल अवस्था में युवक को आनन-फानन में मगध मेडिकल कॉलेज लाया गया था लेकिन उसकी मौत हो गई । मृतक का नाम नागेंद्र कुमार है। जो अरवल जिले के करपी थाना क्षेत्र का था। वहीं किस कारण से उसकी हत्या हुई यह अभी स्पष्ट नहीं है।

बता दें कि आरोपी राजू रंजन सोमवार को अपने साले नागेन्द्र को लेकर ओबरा थाना के अदमा गांव अपने जीजा रामचन्द्र यादव के घर पहुंचा था। राजू रंजन ने परिजनों को बताया कि दोनों परदेश कमाने जा रहे हैं। दोनों बाइक से घर से निकले थे।राजू रंजन अपने जीजा रामचन्द्र के घर बाइक लगा देने की बात परिजनों को बतायी थी। रात में राजू अपने साला के साथ रामचन्द्र के घर पर ही रुका था। जिसके बाद अहले सुबह उसे शौच के लिए गांव के बधार की ओर ले गया जहां राजू रंजन ने नागेंद्र को चाकू गोदकर अधमरा कर दिया और फरार हो गया।

इस हत्या की सूचना जैसे ही नागेंद्र के परिजनों को मिली घर में मातम छा गया । परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। मृतक अरवल जिले के करपी थाना क्षेत्र के जोनहा गांव का निवासी था। जबकि आरोपी भी उसी थाना क्षेत्र के प्रयाग बिगहा गांव का रहनेवाला है। वहीं थानाध्यक्ष पंकज कुमार सैनी ने मामले की जांच करने की बात कही।

Leave A Reply

Your email address will not be published.