Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

दाउदनगर के तरार में खूब गरजे तेजस्वी, एमएलसी प्रत्याशी अनुज सिंह को जिताने की अपील की

0 197

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: एमएलसी चुनाव को लेकर नेताओं में सरगर्मी तेज हो गई है। जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है वैसे-वैसे अपने प्रत्याशियों के पक्ष में नेता प्रचार-प्रसार कर रहे हैं । कुछ इसी तरह की खबर औरंगाबाद जिले के दाउदनगर से है। जहाँ मंगलवार को एक जनसभा को प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव ने संबोधित किया । इस दौरान प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव विरोधियों पर खूब गरजे । उन्होंने आरजेडी के एमएलसी प्रत्याशी अनुज सिंह के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

उन्होंने तरार खेल मैदान में मंगलवार को जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में गरीब और कमजोर जनप्रतिनिधियों का मान सम्मान नहीं है।जब विधानसभा के अध्यक्ष का मान सम्मान नहीं है, विधायक और विधान पार्षदों का मान सम्मान सुरक्षित नहीं है, तो सरकार पंचायत स्तरीय जनप्रतिनिधियों का मान सम्मान कैसे करेगी। उन्होंने कहा कि हमने जब कहा कि 10 लाख युवाओं को प्रत्येक वर्ष रोजगार देंगे तो एनडीए ने 19 लाख रोजगार देने की घोषणा की। पूछा कि दो साल बीतने को है, लेकिन क्या किसी को रोजगार मिला। अगर हमारी सरकार बनती है तो 10 लाख युवाओं को पहली कैबिनेट बैठक में रोजगार दे चुका होता। उन्होंने कहा कि यह सरकार चोर दरवाजे से आई हुई है। चुनाव आयोग ने जीता दिया। प्रदेश में मात्र 12000 मत विपक्ष से अधिक सत्ता पक्ष के पास है।

उन्होंने कहा कि एक फिल्म देश का एजेंडा तय नहीं कर सकती। फिल्म बनानी है तो पलायन फाइल्स बनाओ, बेरोजगार फाइल्स बनाओ, अपराध फाइल्स बनाओ। विधान परिषद के उम्मीदवार अनुज सिंह के पक्ष में उन्होंने मतदान की अपील की।

इस दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री डा. कांति सिंह, विधायक ऋषि यादव, डेहरी के विधायक फतेह बहादुर सिंह, रफीगंज के मो. नेहालुद्दीन, विनय प्रसाद, जिला परिषद सदस्य अरविद सिंह एवं राधेश्याम सिंह उपस्थित रहे।

तेजस्वी ने औरंगाबाद जिले के लोगों को सिक्सर किंग बताया । उन्होंने कहा कि यहाँ के लोगों ने विधानसभा चुनाव में एनडीए का सफाया कर दिया है। उसी तरह इस बार एमएलसी के चुनाव में भी सफाया हो जाएगा । उन्होंने पार्टी प्रत्याशी अनुज सिंह को वोट देकर भारी मतों से चुनाव जिताने की अपील की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.