Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: पुल के नीचे खाई में स्विफ्ट डिजायर गिरने से कार में सवार पांच लोगों की मौत जबकि दो घायल

0 265

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले से हादसे की एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहाँ रविवार की सुबह एक कार सड़क हादसे में पुल के नीचे खाई में गिरकर दुर्घटनग्रस्त हो गई । इसमें सवार पांच लोगों की तत्काल मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि सड़क हादसे में दो लोगों की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।यह सड़क हादसा औरंगाबाद के नवीनगर प्रखंड के बागी पुल पर हुआ है। पुल से नीचे खाई में कार पलट गयी जिसकी वजह से कार में सवार पांच लोगों की मौत घटनास्थल पर हो गयी है। जबकि दो लोगों की हालत गंभीर है। घायलों का इलाज पीएचसी में चल रहा है। घटना आज रविवार की सुबह की हुई।

मिली जानकारी के मुताबिक कार में सवार लोग बारात में आए हुए थे। बारात झारखंड के छतरपुर सोनूआटांड़ से आई थी। औरंगाबाद जिले के नवीनगर प्रखंड के तोल पंचायत के बाघी गांव में आए बाराती वापस जा रहे थे तभी हादसा हुआ। कार में 7 लोग सवार थे। लौटने के क्रम में कार पुल से नीचे खाई में गिर गयी और पांच लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी।

मृतकों की पहचान कर ली गई है। मृतकों में सभी 19 से 20 वर्ष के युवक हैं। सभी मृतक झारखंड के छतरपुर के रहने वाले थे। मृतकों में सुनील कुमार के पुत्र रंजीत कुमार, चंद्रदीप राम के पुत्र अभय कुमार, उपेंद्र चंद्रवंशी के पुत्र अक्षय कुमार, प्रदीप गुप्ता के पुत्र शुभम कुमार और संजय चंद्रवंशी के पुत्र बबलू कुमार शामिल है। दो युवक गंभीर रूप से घायल है, जिनकी पहचान गुंजन कुमार और मुकेश कुमार के रूप में हुई

आपको बता दें जिले में लगातार इस तरह की सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत हो रही है। हादसे का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.