Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: मदनपुर पंचायत के मुखिया हमीद अख्तर उर्फ सोनू द्वारा ग्राम नोनियाडीह में किया गया ग्राम सभा का आयोजन,उमड़ी भीड़  

0 483

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के मदनपुर प्रखंड अंतर्गत पंचायत प्रतिनिधियों द्वारा शपथ लेने के बाद अब ग्राम पंचायतो के कार्य की रूप रेखाएं तैयार होने लगी है। इसी बीच आज यानी बुधवार को मदनपुर ग्राम पंचायत के अंतर्गत पंचायत के मुखिया हमीद अख्तर उर्फ सोनू, उपमुखिया विक्रम कुमार सिंह और मदनपुर ब्लॉक के पंचायत से संबंधित सरकारी कर्मचारियों द्वारा ग्राम सभा का आयोजन किया गया । यह ग्राम सभा पंचायत के नोनियाडीह स्कूल के प्रांगण में आयोजित किया गया । इस दौरान काफ़ी भीड़ देखी गई ।

ग्राम सभा,मदनपुर पंचायत

इस ग्राम सभा के दौरान बताया गया कि पहले से 249 इंदिरा आवास की सूची थी जिसमें से 188 इंदिरा आवास की सूची तैयार की गई है जबकि कई अन्य कार्य के लिए लोगों की सूची को नोट किया गया है।

पंचायत वासियों की उमड़ी भीड़

वही इस पंचायत की जनता अपनी विभिन्न समस्याओं को लेकर पहुंची। इस दौरान वहाँ काफी भीड़ देखी गई । वहाँ पर उपस्थित कई लोगों ने बताया कि उनके पास आवास की सुविधा नहीं है। वे खुले आसमान के नीचे इस कड़ी ठंड में भी  रहने को मजबूर हैं ।

बिहार नेशन

जबकि कई ग्रामीणों की समस्या उनके मुहल्ले या वार्ड में कच्ची सड़क को लेकर थी। ग्राम सभा में आए जनता का कहना था कि उनके वार्ड में ईंट सोलिंग और गली-नली की समस्या है।

इस दौरान पंचायत के मुखिया के साथ सचिव रंजन कुमार सिंह, रोजगार सेवक आकाश कुमार, आवास सहायक धीरेन्द्र कुमार, कार्यपालक सहायक राजू कुमार, पंचायत समिति निखत प्रवीण के प्रतिनिधि के रूप में कल्लू (दशवतखाप) जबकि वार्ड सदस्य में रामस्वरूप राम,सायरा खातून,विजय पासवान, मो. इमरान, धीरेन्द्र कुमार, विशाल कुमार उपस्थित रहे । वहीं इस मौके पर राजद पार्टी के जिला उपाध्यक्ष रवींद्र यादव, राजद पार्टी के जिला कार्यकारिणी के सदस्य एवं मदनपुर पंचायत के भूतपूर्व मुखिया सरफराज आलम उर्फ़ बाबू भी मौजूद रहे । हालांकि इस दौरान कोरोना गाइडलान्स की कमी देखी गई ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.