Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

Aurangabad: खिरियावां शतचंडी महायज्ञ में पूर्व डीजीपी रहे कथावाचक गुप्तेश्वर पांडेय का होगा प्रवचन  

0 283

 

खिरियावां से रंजीत कुमार की रिपोर्ट

बिहार नेशन: मदनपुर प्रखंड अंतर्गत खिरियावां में हो रहे मां दुर्गा प्राण प्रतिष्ठा सह शतचंडी महायज्ञ के समापन के मौके पर प्रसिद्ध कथावाचक एवं बिहार के पूर्व डीजीपी रहे गुप्तेश्वर पांडे रविवार को आ रहे हैं ।

वे आज रात्रि दस बजे से इस महायज्ञ के समापन के अवसर पर कथा करेंगे । उनके कथा का आनंद श्रोता रात्रि 11 बजे तक ले सकेंगे। उनके जाने के बाद फिर से जागरण का कार्यक्रम शुरू हो जाएगा ।

बता दें कि इसके पहले माता के जागरण का आयोजन किया गया है। जो शाम 6.30 बजे से शुरू हो जाएगा । ये जागरण मंडली आरा से आ रही है।

इस जागरण का शुभारंभ व्यापार मंडल के अध्यक्ष रिशु सिंह के द्वारा शाम में फ़ीता काटकर किया जाएगा। वहीं आज भंडारा का भी समिति सदस्यों द्वारा आयोजन किया गया है। यह भंडारा कार्यक्रम दोपहर एक बजे से चल रहा है।

 

उक्त सभी बातों की जानकारी मां दूर्गा पूजा समिति खिरियावां बाजार के सदस्य मुखिया प्रतिनिधि रंजीत यादव, समाजसेवी केदार साव, समाजसेवी देवनंदन प्रसाद, डॉक्टर रामानंद गोस्वामी , उदय कुमार शिकारी, सुशील सिंह सरपंच प्रतिनिधि , लव शर्मा , राजू कुमार, चंदन कुमार, केदार प्रसाद अग्रवाल, जय प्रकाश, रौशन कुमार ने दी।

वहीं इस शतचंडी महायज्ञ में प्रतिदिन शाम को प्रवचन आचार्य मधुसूदन बाबा के द्वारा किया जा रहा है।

साथ ही रामलीला का कार्यक्रम भी रात्रि में किया जा रहा है। यहाँ बच्चों के आनंद के लिए कई प्रकार के खिलौने और झूले भी लगाए गये हैं ।

आपको बता दें कि इस महायज्ञ का आयोजन दूर्गा पूजा समिति खिरियावां बाजार के सदस्यों द्वारा किया जा रहा है। महायज्ञ एक अप्रैल से शुरू है जिसका समापन आज रविवार को भंडारा, जागरण और कथा के साथ हो रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.