Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: मदनपुर के घोरहत मोड़ के पास भीषण सड़क हादसा, चालक को आई झपकी ट्रक घुसा पोल तोड़ते हुए दूकान में, तीन घायल

0 465

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र से इस वक्त बड़ी खबर है। जहाँ मंगलवार की सुबह में ट्रक चालक को झपकी आ गया और वाहन ट्रांसफर लगे बिजली पोल को तोड़ते हुए दुकान में घुस गया। इस हादसे तीन घायल हुए हैं । घटना मदनपुर के घोरहत मोड़ के समीप एनएच की है ।

जख्मियों की पहचान बक्सर जिले के बहरपुर थाना क्षेत्र के सपही गांव निवासी छोटू लाल यादव के 19 वर्षीय बेटा रमेश कुमार, सुरेश यादव के 25 वर्षीय बेटा रोहित यादव व आरा जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के सिंहपुर गांव निवासी गोपाल यादव के 26 वर्षीय बेटा चालक चूमन यादव के रूप में की गई है।

जैसे ही घटना घटी ग्रामीणों की भीड़ जुट गई और सभी घायलों को ग्रामीणों ने इलाज के लिए मदनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भिजवाया। लेकिन गंभीर हालत को देखते हुए सदर अस्पताल औरंगाबाद में चिकित्सकों ने रेफर कर दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक पश्चिम बंगाल के वर्धमान के दानकुंडी से पाइप लेकर ट्रक सवार सभी लोग बक्सर जा रहा थे। जैसे ही ट्रक मदनपुर थाना के घोरहत मोड़ समीप पहुंचा कि रातभर जगने के कारण चालक को झपकी आ गई। जिसके कारण ट्रक अनियंत्रित हो गई और बिजली पोल पर लगे ट्रांसफर को तोड़ते हुए दुकान में घुस गई। जिसके कारण ट्रक पर सवार तीन लोग जख्मी हो गए।

इसके बाद ग्रामीणों की भीड़ ने मदनपुर थाना को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंची। सभी घायलों क परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है। हालांकि ग्रामीणों ने पहले सभी घायलों को ट्रक से बाहर निकाला।

आपको बता दें की कल ही मदनपुर बड़ी मस्जिद के पास भी एक सड़क दुर्घटना हुई थी। जिसमें बाइक सवार और एक अन्य किशोर गंभीर रूप से घायल हो गये थे। बता दें कि एनएच 2 पर मदनपुर थाना क्षेत्र के अंजनवां मोड़, खिरियावा मोड़ , थाना मोड़ , घोरह्त मोड़ और दर्जी बिगहा मोड़ पर हमेशा एक्सीडेंट की घटनाएं घटती रहती हैं। ये सभी जगह काफी सेंसेटिव हो गये हैं । इसलिए आसपास के वाहन चलानेवाले इन जगहों पर संभलकर चले।

Leave A Reply

Your email address will not be published.