Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: शराब से लदी कार ने मारी पलटी, 900 बोतल शराब पुलिस ने किया जब्त वहीं चालक हुआ फरार

0 116

 

बिहार नेशन: बिहार में अवैध शराब का धंधा जारी है। प्रशासन हालांकि पूरा प्रयास भी कर रही है जिससे ये पकड़ में भी आ रहे हैं ।कुछ इसेव तरह की घटना औरंगाबाद जिले है जहाँ 900 बोतल शराब पुलिस ने जब्त किया है। वहीं यह घटना शराब से लदी मारूती कार के पलटने से घटी ।यह मामला ओबरा थाना क्षेत्र के उब भठ्ठी मोड़ के समीप घटित हुआ जिसकी स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर दल बल कें साथ पहुंचे थानाध्यक्ष पंकज कुमार सैनी ने शराब और कार को जब्त किया।

उन्होंने बताया कि एक तेजी गती से जा रही मारुती कार उब भठ्ठी मोड़ के समीप दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें चालक बाल-बाल बचा और पुलिस की सूचना मिलते ही वह मौके से फरार हो  गया ।  इस मामले में 300 एमएल का 900 बोतल टंच कंपनी की शराब व मारूती कार जब्त किया गया है। फरार चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर अग्रीम कार्यवाई की जा रही है।

वहीं एक अन्य घटना में पुलिस ने बारूण थाना क्षेत्र बरूआ पुल महावीर गंज के समीप एक अवैध हाईवा का जब्त कर एक चालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।  थानाध्यक्ष घनंजय कुमार शर्मा ने बताया कि जांच के दौरान जिला खनन पदाधिकारी, परिवहन विभाग एवं बारूण थाना की पुलिस द्वारा संयुक्त कार्यवाई में एक अवैध हाईवा को जब्त कर एक चालक को गिरफ्तार किया गया है जिसकी पहचान सासाराम अमरा तालाब निवासी अजीत कुमार के रूप में की गई है। चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

वहीं दूसरे मामले में थानाध्यक्ष ने बताया कि एक ओवर लोडेड क्लींकर वाहन को रॉमेटेरिअल के साथ जब्त किया गया था लेकिन बाद में 72 हजार रूपए फाइन वसूल कर छोड़ दिया गया।जिले की एक अन्य घटना में ट्रेन से कटकर एक अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया।

यह घटना जम्होर थाना क्षेत्र के कुरमाहा गांव के समीप घटित हुआ जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे थानाध्यक्ष संजय कुमार ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि ट्रेन से कटकर रेलवे पोल संख्या 535 के समीप एक अज्ञात व्यक्ती की मौत हो गई जिसकी उम्र लगभग 50 वर्ष के आसपास होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.