Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: लोजपा (रा.) प्रदेश महासचिव के गोदाम से ताला तोड़कर लाखों रुपये का सरिया चोरी

0 202

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाईवे पर स्थित भेड़िया गांव के पास से इस वक्त बड़ी खबर आ रही है। जहाँ लोक जनशक्ति पार्टी(रा.) के प्रदेश महासचिव मानोज कुमार सिंह के गोदाम में ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने गुरुवार की देर रात्रि में लाखों रुपये का सरिया( छड़) चोरी कर लिया। घटना की सूचना थाना को दे दी गई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

गोदाम, भेड़िया

इस बारे में जानकारी देते हुए “सत्यम ट्रेडर्स” के प्रोपराइटर सह लोजपा नेता मनोज कुमार सिंह ने बताया कि गुरुवार की रात्रि में अज्ञात चोरों ने लगभग 11 टन सरिया की चोरी कर ली। जिसकी कीमत करीब 10 लाख रुपये होगी। उन्होंने बताया कि उनकी यह दुकान काफी पुरानी है। उन्हें इसकी जानकारी तब मिली जब एक ग्राहक सवेरे उनके दूकान पर आया। जब वे गोदाम पर पहुंचे तो देखा कि शटर का लॉक और मेन गेट का ताला टूटा हुआ है। जबकि चोरों ने आसपास के बल्ब को भी तोड़ दिया है। ताकि उन्हें चोरी करते कोई नहीं देख सके।

सत्यम ट्रेडर्स, भेड़िया

लोजपा नेता ने बताया कि इस घटना को अंजाम कोई एक व्यक्ति नहीं दे सकता है। बल्कि इसके पीछे एक संगठित गैंग का हाथ है। क्योंकि इतना सारा सरिया को कोई एक व्यक्ति नहीं ले जा सकता है।

आपको बता दें कि जहाँ इस घटना को चोरों ने अंजाम दिया है, वह नेशनल हाईवे के किनारे है। वहाँ रात-दिन लगातार गाडि़यों का आना जाना जारी रहता है। वहीं पुलिस गस्ती भी करती है। वहीं इस घटना को लेकर थानाध्यक्ष का कहना है कि इसकी सूचना उन्हें मिली है और इसकी जांच कर रहे हैं।

लेकिन इस घटना के बाद से पुलिस पर भी कई सवाल उठने लगे हैं । सवाल उठना लाजमी भी है कि जब पुलिस की गस्ती जारी रहती है तो चोरों ने इतनी बड़ी घटना को कैसे अंजाम दिया। क्योंकि इस दौरान चोरों को घंटे लगे होंगे। इस चोरी की घटना से स्पष्ट है कि चोरों के अंदर पुलिसिया खौफ़ नहीं है। नीतीश सरकार सुशासन के लाख दावे कर ले लेकिन यह पूरी तरह से फ़ेल है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.