Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: मदनपुर पुलिस ने मनिका गांव से 10 लीटर महुआ शराब के साथ एक कारोबारी को किया गिरफ्तार  

0 223

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में शराब बंदी कड़ाई से नीतीश सरकार ने क्यों न लागू कर रखा है लेकिन इसके अवैध कारोबार’ का धंधा रूकने का नाम नहीं ले रहा है। प्रतिदिन पुलिस ऐसे लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज रही है। लेकिन फिर भी लोग नहीं मान रहे हैं । ताजा मामला औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र से जुड़ा है। मदनपुर पुलिस ने  सोमवार को 10 लीटर महुआ शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया । वह  मनिका गांव निवासी मदन चौधरी का पुत्र धर्मेन्द्र चौधरी है जिसकी गिरफ्तारी उसके घर से की गई है।

शराब

वहीं मदनपुर थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि मनिका निवासी धर्मेन्द्र चौधरी अवैध शराब बनाकर बेचता है। मिली सूचना के आधार पर ए.एस.आई गोपाल मिश्र ने सशस्त्र पुलिस बल के साथ उसके घर छापेमारी की तो उसके घर से दस लीटर महुआ शराब बरामद किया गया। साथ मे पुलिस ने धर्मेन्द्र चौधरी को भी गिरफ्तार कर लिया।मदनपुर थाना कांड संख्या-381/21 के तहत प्राथमिकी दर्ज करते हुए जेल भेज दिया गया है।

शराब

आपको बता दें कि राज्य में मिल रहे अवैध शराब के कारण नीतीश सरकार की खूब किरकिरी हो रही है। लोगों का कहना है कि जब बिहार में शराब बंदी है तो फिर ये कहां से अवैध शराब मिल रहे हैं । वहीं विपक्ष और सता पक्ष के नेता भी इसे वापस लेने की मांग कर रहे हैं । यह भी बता दें कि हाल ही में विधानसभा परिसर में शराब की खाली बोतल मिली थी जिसपर सीएम नीतीश को सभी विपक्षी विधायकों ने घेरा था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.