Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद:मुखिया प्रत्याशी के रूप में उत्तरी उमगा पंचायत से मालती देवी ने किया नामांकन,पंचायत वासियों की उमड़ी भीड़

0 81

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर प्रत्याशियों के नामांकन का दौर जारी है। इस दौरान प्रत्याशियों के समर्थकों का हुजूम उमड़ रहा है।

कुछ इसी तरह का नजारा औरंगाबाद जिले के मदनपुर प्रखंड में भी सोमवार को देखने को मिला जहाँ 20 अक्टूबर से नामांकन जारी है।

 

इस प्रखंड के अन्तर्गत उत्तरी उमगा पंचायत से मुखिया प्रत्याशी एवं समाजसेवी कौशल किशोर प्रसाद की पत्नी मालती देवी ने भी नामांकन का पर्चा दाखिल किया ।

इस दौरान उत्तरी उमगा पंचायत के समर्थकों का हुजूम उमड़ पड़ा। जगह-जगह समर्थक फूल-माला लेकर खड़े दिखें। इस दौरान उत्तरी उमगा पंचायत की मुखिया कैसी हो….मालती देवी जैसी हो..मालती देवी..जिन्दाबाद..  जैसे नारों से गूंज उठा ।

समाजसेवी कौशल किशोर प्रसाद

वहीं बता दें कि सोमवार को नामांकन स्थल पर जाने से पहले माँ ऊमगेश्वरी के मन्दिर में प्रत्याशी मालती देवी एवं समाजसेवी कौशल किशोर प्रसाद ने पूजा अर्चना की। इसके बाद प्रत्याशी मालती देवी नामांकन के लिये मदनपुर प्रखंड में रवाना हो गई ।

वहीं मुखिया प्रत्याशी मालती देवी के पति एवं समाजसेवी कौशल किशोर ने बातचीत मे बताया की चुनाव में उनके प्रत्याशी के आने का एकमात्र उद्देश्य उत्तरी उमगा पंचायत का विकास करना है

प्रत्याशी मालती देवी

उन्होंने कहा की वे उत्तरी उमगा पंचायत के लोगों की जो भी मूलभूत समस्याएं हैं वें उनकी प्राथमिकता में रहेगी । जैसे -गरीबों को इंदिरा आवास, शौचालय, जनवितरण प्रणाली से राशन दिलवाना उनकी प्राथमिकता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.