Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: मदनपुर प्रखंड अन्तर्गत मुखिया पद के लिये कई पंचायत प्रत्याशियों ने भरा नामांकन का पर्चा

0 188

बिहार नेशन: बिहार के औरंगाबाद जिले अन्तर्गत मदनपुर प्रखंड में सातवें चरण के त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर सोमवार को नामांकन का आखिरी दिन रहा । इस दौरान नामांकन के लिये प्रतिनिधियों की काफी भीड़ रही।

सलैया पंचायत : सरयु पासवान

इस दौरान कई नये तो कई पुराने चेहरों ने भी नामांकन दर्ज कारवाया। वहीं सलैया पंचायत से मुखिया प्रत्याशी के रूप में सरयु पासवान ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया । इस दौरान समर्थकों की काफी भीड़ रही।

वहीं दूसरी तरफ पिरवां पंचायत से युवा प्रत्याशी अमन राज ने भी मुखिया प्रत्याशी के रूप में नामांकन का पर्चा दाखिल किया । इस दौरान पिरवां पंचायत की जनता की नारेबाजी जारी रही ।

शुभकामनाएं

अमन राज ने कहा कि वे पंचायत की समस्याओं से दुःखी हैं । इसी कारण से वे चुनाव में आ रहे हैं । वे चाहते हैं कि पंचायत में विकास हो और सभी समस्याओं का समाधान हो ।

जबकि मदनपुर पंचायत से भी कई प्रत्याशियों ने नामांकन का पर्चा मुखिया प्रत्याशी के रुप में दाखिल किया ।

शुभकामनाएं

मदनपुर पंचायत से युवा उम्मीदवार मुखिया प्रत्याशी के रूप में  तौफीक ने नामांकन किया ।इस दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है और उनकी प्राथमिकता पंचायत का विकास और लोगों की सेवा है। उन्होंने कहा कि वे हमेशा से लोगों के बीच रहे हैं।

मदनपुर पंचायत : तौफीक

वहीं मदनपुर पंचायत से ही मुखिया प्रत्याशी के रूप में इमरोज़ ने भी नामांकन किया ।

मदनपुर पंचायत: इमरोज़

जबकि हमीद अख्तर एवं जय शंकर शर्मा ने भी मुखिया प्रत्याशी के रुप में नामांकन किया ।

मदनपुर पंचायत

जबकि सरपंच पद के लिये अंजनवां ग्राम निवासी आलोक कुमार ने उत्तरी उमगा पंचायत से नामांकन किया ।वहीं चेई नवादा से मुखिया प्रत्याशी के रुप में बलराम सिंह ने भी नामांकन किया ।

बनिया पंचायत से पंचायत समिति के रूप में संजीव कुमार सिंह की पत्नी ने भी नामांकन की । वहीं बेरी पंचायत से चंचला देवी ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया ।

इस दौरान उन्होंने बताया कि वे पंचायत में विकास के मुद्दे पर चुनाव मे उतरी हैं ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.